अक्षय कुमार के हाथ लगी साउथ की दमदार फिल्म, हिंदी रीमेक में उड़ाएंगे गर्दा, शेयर किया वीडियो


मुंबई. अक्षय कुमार अब जल्द ही साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘सुराई पोट्ट्रू’ के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का हिंदी रीमेक 14 जुलाई को रिलीज होगा. फिल्म का नाम ‘सरफिरा’ रखा गया है. फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आने वाले हैं. हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी है.

बता दें कि साउथ सुपरस्टार सूर्या ने इस फिल्म में लीड रोल निभाया था. लॉकडाउन के दिनों में इस फिल्म की रिलीज डेट तय की गई थी. लेकिन सिनेमाघर बंद होने के कारण इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था. अब इस फिल्म का हिंदी रीमेक ‘सरिफिरा’ नाम से बन रही है. फिल्म को लेकर अक्षय कुमार के फैन्स काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म
अक्षय कुमार स्टारर ये फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. हालांकि खास बात ये है कि जॉन अब्राहम की फिल्म ‘वेदा’ की रिलीज डेट भी 12 जुलाई ही तय की गई थी. ऐसे में अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा की टक्कर जॉन की वेदा से देखने को मिल सकती है. अक्षय कुमार इस फिल्म के जरिए बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दिखा पाते हैं या नहीं. अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें अक्षय कुमार बाइक पर खुशहाल नजर आ रहे हैं. अक्षय ने दोनों हाथों से हैंडल छोड़ा हुआ है. इस फिल्म के गाने की भी झलकियां अक्षय कुमार ने शेयर की हैं.

डायरेक्टर सुधा कोंगरा ही डायरेक्ट कर रही हैं फिल्म
अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सरफिरो को डायरेक्टर सुधा कोंगरा डायरेक्ट कर रही हैं. सुधा ने ही इसके तमिल वर्जन को बनाया था. ओटीटी पर रिलीज हुई ये फिल्म काफी सराही गई थी. सूर्या ने इस फिल्म में लीड रोल निभाया था. अब अक्षय कुमार इस फिल्म को हिंदी के दर्शकों को पर्दे पर उतार रहे हैं. फिल्म को लेकर अक्षय कुमार के फैन्स काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

Tags: Akshay kumar





Source link

x