अनन्या पांडे की मां बोलीं- ‘मैं आउटसाउडर हूं’, बौखला गए करण जौहर, सोहेल खान की Ex-वाइफ से छिड़ी बहस


नई दिल्ली. स्टारकिड अनन्या पांडे की मां भावना पांडे इन दिनों महीप कपूर, सीमा सजदेह और नीलम कोठारी के साथ ‘फैबुलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स’ में दिख रही हैं. इस शो पर शिरकत करने के दौरान इन चारों स्टार वाइव्स ने कई मजेदार खुलासे किए हैं. इन सबके बीच अब भावना पांडे ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनते ही करण जौहर ने उन्हें तुरंत चेतावनी दे दी.

अक्सर नेपोटिज्म के निशाने पर रहीं अनन्या पांडे की मां अगर खुदको इंडस्ट्री में आउटसाइडर कहेंगी तो ये बात किसी को भी अटपटी लगेगी. उनके OUTSIDER वाले बयान पर करण जौहर ने कहा, ‘अनन्या पांडे की मां, शनाया कपूर की मां और सुहाना खान की मां अगर खुदको इंडस्ट्री में आउटसाइडर कहेगी तो ट्रोल होने लगेंगी’.

भावना ने दी सफाई
चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे ने खुदकी बात को समझाते हुए कहा कि वो पहले इंडस्ट्री के लिए एक आउटसाइडर थीं, लेकिन अब नहीं हैं. हर इनसाइडर एक टाइम पर आउटसाइडर होता ही है. हालांकि उनकी बातों में भले ही लॉजिक था, लेकिन उनकी दोस्त सीमा सजदेह ने उनकी बात मानने से इंकार कर दिया.

तीसरी बार साथ आई चारों वाइव्स
बता दें, ये तीसरा सीजन है जब ये चारों एक साथ नजर आ रही हैं. पहले सीजन के दौरान सीमा सजदेह सोहेल खान संग शादीशुदा थीं, लेकिन साल 2022 में कपल का तलाक हो गया था. सीमा ने बताया था कि वो और सेहेल खाल तलाक से 5 साल पहले से अलग रह रहे थे. उनके बीच सबकुछ ठीक नहीं था.

Tags: Entertainment news., Sohail khan



Source link

x