अयोध्या रामलीला: लोकल 18 से रिया सिंघा ने कही दिल की बात, मां सीता का किरदार निभा रहीं मिस यूनिवर्स इंडिया


अयोध्या: 3 अक्टूबर से अयोध्या में फिल्मी हस्तियों से सजी रामलीला की शुरुआत हो चुकी है. इस रामलीला में फिल्म जगत के कई जाने-माने कलाकार भगवान राम की विभिन्न लीलाओं का मंचन कर रहे हैं. रामलीला के तीसरे दिन मिस यूनिवर्स इंडिया रिया सिंघा माता सीता की भूमिका में नजर आईं. इस भव्य आयोजन का मंचन अयोध्या के श्री राम ऑडिटोरियम में किया जा रहा है, जहां फिल्मी सितारे अलग-अलग भूमिकाओं में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बार की रामलीला में कुल 42 फिल्मी कलाकार भाग ले रहे हैं, जो अलग-अलग पात्रों को जीवंत कर रहे हैं.

इस आयोजन की खास बात यह है कि इसमें भोजपुरी और हिंदी फिल्म जगत के बड़े सुपरस्टार्स भी हिस्सा ले रहे हैं. भोजपुरी सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी बाली की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि रवि किशन सुग्रीव के किरदार में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा, भाग्यश्री वेदमाता की भूमिका में दिखेंगी और मशहूर लोकगायिका मालिनी अवस्थी माता शबरी की भूमिका निभाएंगी. प्रभु राम का किरदार वेद सागर निभा रहे हैं, जबकि भरत की भूमिका में राज मथुर नजर आएंगे.

माता सीता की भूमिका में मिस यूनिवर्स इंडिया रिया सिंघा
माता सीता की भूमिका निभाने वाली मिस यूनिवर्स इंडिया रिया सिंघा ने लोकल 18 को बताया कि अयोध्या में आकर उनका मन पवित्र हो गया है. उन्हें इस रामलीला में माता सीता का किरदार निभाने का मौका मिला, जिसके लिए वे रामलीला कमेटी की आभारी हैं. उन्होंने अयोध्या की सड़कों और वातावरण की प्रशंसा की और कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा अयोध्या के विकास ने उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया है. रिया सिंघा ने यह भी कहा कि वे प्रभु राम के मंदिर में जाकर बालक राम का आशीर्वाद मांगेंगी, जिससे उनका अनुभव और भी विशेष हो गया है.

महंगे गिफ्ट की जगह ये मिठाई लूट लेती है महफिल, 8 साल से बरकरार है स्वाद, जानें खासियत

Tags: Ayodhya News, Local18



Source link

x