आखिर चरण की वोटिंग से पहले अमित शाह कहां कर रहे पूजा? पत्‍नी और बेटे संग पहुंचे, रात में भी रुकेंगे


हाइलाइट्स

अमित शाह लोकसभा चुनाव प्रचार खत्‍म होने के बाद पत्‍नी-बेटे संग धार्मिक यात्रा पर निकले.गुजरात के सोमनाथ मंदिर में अमित शाह ने परिवार सहित पूजा की. पीएम नरेंद्र मोदी इस वक्‍त कन्‍याकुमारी में ध्‍यान कर रहे हैं.

नई दिल्‍ली. पीएम नरेंद्र मोदी इस वक्‍त कन्‍याकुमारी में ध्‍यान कर रहे हैं. वो एक जून को लोकसभा चुनाव के 7वें चरण की वोटिंग खत्‍म होने तक वहां ध्‍यान करेंगे. इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को गुजरात के गिर सोमनाथ जिले में वेरावल शहर से लगभग 20 किलोमीटर दूर स्थित प्रतिष्ठित सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे. अमित शाह ‘श्री सोमनाथ ट्रस्ट’ के न्यासी भी हैं. सरकार की एक विज्ञप्ति में बताया गया कि शाह, उनकी पत्नी सोनलबेन और बेटे जय शाह ने शाम को मंदिर पहुंचकर ‘ध्वज पूजा’ की.

बताया गया कि उन्होंने अनुष्ठान के बाद मंदिर के गुंबद पर ध्वज भी फहराया. अधिकारियों ने बताया कि शाह रात में विश्राम गृह में ठहरेंगे और अहमदाबाद रवाना होने से पहले शनिवार सुबह मंदिर में फिर से पूजा-अर्चना करेंगे. सूत्रों ने बताया कि सोमनाथ पहुंचने से पहले शाह राजकोट अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरे. जिसके बाद उन्होंने 25 मई को राजकोट के गेमिंग जोन में हुए अग्निकांड के मुद्दे पर नगर निगम के वरिष्ठ अधिकारियों और पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. इस अग्निकांड में 27 लोगों की मौत हो गई थी.





Source link

x