आज का राशिफल, 15 अगस्त 2023: मेष राशि वालों को किसी बात का डर रहेगा, वृष, मिथुन राशि वालों को धन का नुकसान होगा



rashifal 1 6 आज का राशिफल, 15 अगस्त 2023: मेष राशि वालों को किसी बात का डर रहेगा, वृष, मिथुन राशि वालों को धन का नुकसान होगा

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 15 August 2023)

अत्यधिक संवेदनशीलता के कारण किसी की बातें आपकी भावनाओं को चोट पहुंचा सकती हैं. माता के स्वास्थ्य के संबंध में चिंता रहेगी. स्थायी संपत्ति के संबंध में कोई निर्णय न लेना ही हितकर होगा. किसी बात का डर लगा रहेगा. विद्यार्थियों के लिए समय मिश्रित फल देने वाला है. आपके स्वाभिमान को चोट पहुंचने की संभावना है.

वृष राशिफल (Vrishabh Rashifal, 15 August 2023)

आज आपकी चिंताएं कम होंगी और उत्साह बढ़ेगा. मन प्रफुल्लित रहेगा. आज आप अधिक संवेदनशीलता और भावुकता का अनुभव करेंगे. भाई-बहनों के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे. साहित्य में आपकी रुचि बढ़ेगी. आज आपको रुचिपूर्ण भोजन मिल सकता है. घर में परिजन विशेषकर माता के साथ तालमेल में वृद्धि होगी. प्रवास का आयोजन हो सकता है. कुटुंबजनों तथा आर्थिक बातों पर अधिक ध्यान दें.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 15 August 2023)

आज आपका दिन मिश्रित फलदायी होगा. आज आप थकान, चिंता एवं प्रसन्नता का मिला-जुला अनुभव करेंगे. निर्धारित काम को समय पर पूरा करने की कोशिश में लगे रहेंगे. धन के मामले में आपको नुकसान हो सकता है. मित्रों से मुलाकात का प्रसंग बन सकता है. व्यापार में उत्साह और प्रसन्नता का अनुभव होगा. नौकरीपेशा लोगों को साथियों का सहयोग मिल पाएगा. परिजनों के साथ समय आनंद में गुजरेगा.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today



Source link

x