‘आज गर्लफ्रेंड से मिलना है, छुट्टी चाहिए’ लड़के ने डेटिंग के लिए लगाई अर्ज़ी, महफिल लूट ले गया कंपनी का जवाब!


हम नौकरी कोई भी कर रहे हों, भले ही हमारा काम में खूब मन लग रहा हो लेकिन कुछ दिन ऐसे होते हैं, जब हमारा काम करने का मन नहीं होता. ऐसे में सीधे-सीधे छुट्टी मांगने के बजाय लोग बहाने बनाकर छुट्टी ले लेते हैं. आज बात एक ऐसे कर्मचारी की, जिसने बिना किसी लाग-लपेट के अपने मैनेजर से गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाने के लिए लीव मांग ली.

वैसे छुट्टी मांगने का स्ट्रगल तो हर कर्मचारी को होता है लेकिन समझदार और अच्छे बॉस हों तो कर्मचारी को छुट्टी से लिए ज्यादा सोचना नहीं पड़े. लीव मांगना दफ्तर में सबसे मुश्किल काम होता है. हालांकि आज बात एक ऐसी कंपनी की, जो कर्मचारी की पर्सनल प्रॉब्लम को भी इतने सही तरीके से डील कर रही है कि आप हैरान रह जाएंगे. कर्मचारी ने बॉस ने डेट पर जाने के लिए छुट्टी मांग ली. आपको क्या लगता है कि उसे इसके बदले क्या जवाब मिला होगा?

‘बॉस डेट पर जाना है, छुट्टी चाहिए’
ये मामला थाईलैंड का है. यहां की मार्केटिंग एजेंसी व्हाइटलाइन ग्रुप के एक कर्मचारी ने अपनी कंपनी को शिकायत की थी कि उसे डेटिंग पर जाना है, पर काम इतना ज्यादा है कि इसके लिए वक्त नहीं मिल पा रहा. मैनेजर ने इस मामले में अलग की लेवल का एक्शन लिया. बात कंपनी तक पहुंची और इसके सॉल्यूशन के तौर पर शुरू कर दी गई- ‘टिंडर लीव’. ये अनोखी छुट्टी कंपनी में जुलाई से दिसंबर तक चलने वाली है, जिसमें कर्मचारी कभी भी डेटिंग के लिए छुट्टी ले सकते हैं. इसके लिए उन्हें एक हफ्ते पहले नोटिस देना होगा और उनके पैसे भी इसके लिए नहीं कटेंगे.

डेटिंग का खर्चा भी उठा लेगी कंपनी
कंपनी ने मैनेजर्स ने स्टडी का हवाला देकर कहा प्यार में होना हमें खुश रखता है, जिसका काम पर भी पॉजिटिव असर पड़ता है. डेटिंग के बाद वर्क प्लेस पर आने से कर्मचारी खुश रहेगा. कंपनी इसके लिए 6 महीने तक के टिंडर गोल्ड और टिंडर प्लैटिनम सब्सक्रिप्शन का खर्चा भी उठाएगी. अपने इस फैसले के बाद दुनिया भर के सोशल मीडिया पर कंपनी छा गई है. व्हाइटलाइन ग्रुप के इस कदम को कुछ लोग बेहतरीन मान रहे हैं तो कुछ का कहना है कि कंपनी इस तरह से व्यक्तिगत जीवन में हस्तक्षेप कर रही है.

Tags: Ajab Gajab, Bizarre news, Viral news



Source link

x