आठ दिन पहले घर आई दुल्हन, आते ही बहू ने किया कुछ ऐसा, देख ससुर की फटी आंखे, नहीं हुआ भरोसा


पन्ना. मध्य प्रदेश की पन्ना पुलिस के हांथ एक बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने एक लुटेरी दुल्हन और उसके कथित माता-पिता को गिरफ्तार किया है, जो शादी के 8 वें दिन ही सोने-चांदी, जेवरात और नगदी लेकर फरार हो गई थे. पुलिस फिलहाल सभी आरोपियों से पूंछतांछ कर रही है. पुलिस ने इन सभी के पास से धोखाधड़ी से लूटे गए सोने चांदी के गहने भी बरामद कर लिए हैं. लुटेरी दुल्हन के ससुर ने पुलिस को बताया कि आठ दिन पहले ही मेरे बेटे की शादी हुई थी. घर आते ही दुल्हन सोना-चांदी और रुपए लेकर फरार हो गई. एक पल तो हम कोई यकीन नहीं कर सके.

बता दें कि प्राप्त जानकारी के अनुसार सुनवानी थाना में फरियादी संतोष कुमार शुक्ला ने 21 सितंबर 2024 को शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया कि उनके बेटे सोनू शुक्ला की शादी महिमा शर्मा से हुई थी. शादी के आठवें दिन ही दुल्हन सोने चांदी और नगदी लेकर फरार हो गई थी. शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. जांच के दौरान पुलिस गिरोह के सरगना शिव प्रताप सिंह उर्फ मोटू सिंह की लोकेशन कटनी में मिली. जिसके बाद एसपी साईं कृष्णा एस थोटा के निर्देश पर थाना प्रभारी वहीद खान की अगुवाई में पुलिस टीम ने कटनी जाकर उसे गिरफ्तार किया.

रशियन लड़की पहुंची बाबा खाटू श्याम, मन्नत मांगकर गई वापस, तुरंत हुआ चमत्कार, और फिर…

लुटेरी दुल्हन के गिरोह में थे ये लोग शामिल
सरगना ने लुटेरी दुल्हन समेत अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी दी. जिसमें सुमित पाल, राजेश लोधी, रजनी रघुवंशी और गुंजन शर्मा को भी गिरफ्तार किया. पुलिस ने इनके पास से हाफ पेटी चांदी, मंगलसूत्र, पायल, 10 हजार नगद, फर्जी आधार कार्ड और मोबाइल जप्त किए हैं. इतना ही नहीं इन आरोपियों के द्वारा दमोह जिले में भी इसी प्रकार की ठगी करने की बात स्वीकार की है.

बाथरूम में नहा रही थी भाभी, तभी चुपके से कमरे में घुसे देवर, महिला ने दिया ऐसा रिएक्शन, फिर जो हुआ…

एसपी ने घटना के बारे में दी जानकारी

अधिक जनकारी देते हुए एसपी ने बताया कि हमारे पास कुछ समय पहले शिकायत आई थी कि एक महिला है जिसने शादी की एक युवक के साथ और फिर कुछ दिन बाद उस घर से गहने पैसे लूटकर भाग गई. ऐसा पहले वह कई लड़को के साथ भी कर चुकी हैं. उसके गैंग के सभी लोगों को पकड़ लिया गया है.

Tags: Mp news, Panna news



Source link

x