इंदौर में बदमाश भी वायरल! थाने में बनाई रील, कहा- ”जेल हमारी ससुराल, मौत हमारी महबूबा”



3248183 HYP 0 FEATURE1690114011558 इंदौर में बदमाश भी वायरल! थाने में बनाई रील, कहा- ''जेल हमारी ससुराल, मौत हमारी महबूबा''

राहुल दवे/इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के एक थाने से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो शहर के बदमाशों का है, जिसमें दिख रहा है कि वे थाने के लॉकअप में बैठे हैं और इस दौरान एक बदमाश वीडियो बनाते हुए इंदौर पुलिस को खुली चुनौती दे रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहा वीडियो अन्नपूर्णा थाने के अंदर का बताया जा रहा है. हवालात के बाहर बैठे बदमाशों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था. वीडियो में बदमाशों द्वारा कहा जा रहा है ”कल मुझ पर भी जुर्म की तारीख दी गई है… कोई बात नहीं, जेल हमारा ससुराल है, मौत हमारी महबूबा है और हथकड़ी हमारा जेवर है”. वहीं इस वीडियो को अब तक काफी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

इसी वीडियो को ट्विटर पर कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा द्वारा भी शेयर किया गया है. वहीं पूरे मामले में एडिश्नल डीसीपी अभिनव विश्कर्मा ने बताया कि वीडियो में दिखने वाले बदमाश अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के लिस्टेड हैं, जिन्होंने थाने के अंदर बैठ कर वीडियो बनाया है. पुलिस ने वीडियो बनाने वाले आरोपियों में से तीन को हिरासत में ले कर पूछताछ शुरू कर दी है कि यह वीडियो कब का है.

.

FIRST PUBLISHED : July 23, 2023, 19:09 IST



Source link

x