इंस्‍टाग्राम पर दिखाना था स्‍वैग, कर डाला ऐसा कांड, वीडियो आया सामने, पुलिस ने पीट लिया माथा


दिल्‍ली की सड़कों पर जिस किसी ने भी पुलिस की बत्‍ती लगी चमचमाती फॉर्चूनर को लहराते हुए देखा वो भौचक्‍का रह गया. स्‍पीड में दौड़ती कार की ड्राइवर की साइड वाली खिड़की भी खुली थी. उसमें एक स्‍मार्ट लड़का स्‍टेयरिंग को ऐसे घुमा रहा था जैसे फास्‍ट एंड फ्यूरियस फिल्‍म का हीरो हो. इतना ही नहीं गाड़ी को रोककर वो ये भी दावा कर रहा था कि ये सब अवैध है लेकिन चलता है….

रात में हुई इस घटना का जैसे ही वीडियो वायरल हुआ तो दिल्‍ली पुलिस के कान खड़े हो गए. एक के बाद एक आती शिकायतों पर पर जब दिल्‍ली पुलिस ने संज्ञान लिया तो दिल्‍ली की सड़कों पर एक बार फिर स्‍टंट करने का मामला सामने आया. इस स्‍टंट का वीडियो वायरल होने के बाद से दिल्‍ली पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक आरोपी पकड़ में नहीं आ पाया है.

जानकारी के मुताबिक इंस्‍टग्राम पर स्‍वैग दिखाकर फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए स्‍टंट दिखाने के इस मामले पर पुलिस ने भी अपना माथा पीट लिया है. दरअसल स्‍टंट का ये आरोपी पहले भी ऐसे स्‍टंट कर चुका है और दिल्‍ली पुलिस में तैनात एसीपी का बेटा है. आरोपी ने स्‍टंट के लिए अपने दोस्‍त से फॉर्च्‍यूनर कार ली थी और उस पर पुलिस की गाड़ी पर लगने वाली बत्‍ती कहीं से जुगाड़ करके लगाई हुई थी.

इतना ही नहीं उसने पुलिस और चालान से बचने के लिए भी इंतजाम किए हुए थे और गाड़ी से नंबर प्‍लेट को हटा दिया था. ताकि कोई भी कैमरा नंबर ट्रैक न कर पाए. आरोपी का नाम पीयूष शर्मा बताया जा रहा है. उसके इंस्‍टाग्राम पर एक लाख से ज्‍यादा फॉलोवर्स भी हैं. अपने फॉलोवर्स के सामने स्‍वैग दिखाने के लिए वह पहले भी ऐसे कई वीडियोज अकाउंट पर शेयर कर चुका है.

इस बारे में डीसीपी वेस्ट विचित्र वीर का कहना है कि दिल्‍ली की सड़कों पर फॉर्च्यूनर कार से स्टंट करते हुए एक विडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड हुआ था. राजौरी गार्डन के आरडब्ल्यूए ने भी इसकी शिकायत की थी. पुलिस ने छानबीन कर स्‍टंट में इस्‍तेमाल की गई कार को जब्‍त कर लिया है. जबकि आरोपी अभी फरार है. उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

Tags: Delhi news, Delhi police, Instagram, Instagram video, Publicity stunt



Source link

x