इंस्टाग्राम पर देखा एड, ऑनलाइन शॉपिंग साइट से ऑर्डर की 500 रुपये वाली स्मार्ट वॉच, मिली ऐसी चीज, थाने दौड़ा लड़का


ग्वालियर. ऑनलाइन शॉपिंग करते वक्त अब जरा सावधान रहें. कहीं लग्जरी आइटम के नाम पर आपके साथ ठगी न हो जाए. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक युवक ने 500 रुपये की स्मार्ट घड़ी ऑर्डर की थी. जब डिलीवरी बॉय पार्सल लेकर आया तो उसमें 500 रुपये की घड़ी के बजाए 5 रुपये वाला घड़ी साबुन निकला. फिर फौरन युवक ने इसकी शिकायत झांसी रोड थाने में की. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. दरअसल, ग्वालियर के रहने वाले उमेश रावत ने ऑनलाइन शॉपिंग के लिए इंस्टाग्राम पर एक विज्ञापन देखा था. इस विज्ञापन को देखकर उसने स्मार्ट वॉच ऑर्डर की, जो 499 की थी. ऑनलाइन पेमेंट करने के बाद जब उसके घर पार्सल आया.

उमेश ने डिलीवरी बॉय के सामने ही पार्सल खोल. पार्सल खोलते ही उमेश के पैरों तले जमीन खिसक गई. दरअसल पार्सल के अंदर 500 रुपए की स्मार्ट घड़ी की बजाए 5 रुपए वाला घड़ी साबुन रखा था. उमेश ने फौरन डिलीवरी बॉय का वीडियो बनाया जिसमें उसने कबूला कि ऑनलाइन पार्सल में घड़ी की बजाय घड़ी साबुन निकला है. इस वीडियो और ऑर्डर के आधार पर उमेश ने झांसी रोड थाने में शिकायती आवेदन दिया है. अब पुलिस इस मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है.

पुलिस से की शिकायत

पीड़ित ने कहा, ‘मैं एक कॉन्ट्रैक्टर हूं. मैने ऑनलाइन स्मार्ट वॉच ऑर्डर किया था. आज हमारा ऑर्डर आया था. लेकिन पार्सल में घड़ी नहीं 5 रुपये वाला घड़ी साबून मिला है. मैंने घड़ी 7 से 8 दिन पहले ऑर्डर की थी. डिलिवरी बॉय को लेकर थाने पहुंचे है.’ इधर, CSP यूनिवर्सिटी सर्किल हिना खान ने कहा कि झांसी रोड थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है. एक शिकायती आवेदन पत्र मिला है. उमेश रावत नाम के युवक ने शिकायत की है.

ये भी पढ़ें: Indore News: गाड़ी में रखेगा पैकेट…, महिला अधिकारी ड्राइवर के साथ ले रही थी रिश्वत, पहुंच गई लोकायुक्त की टीम

CSP यूनिवर्सिटी सर्किल हिना खान ने कहा कि युवक ने इंस्टाग्राम से एक घड़ी ऑर्डर की थी. पार्सल डिलीवर हुआ. अब उन्होंने पार्सल खोलकर देखा तो उसमें घड़ी की 5 रुपये का घड़ी साबून था. अब इसी को लेकर पीड़ित ने थाने में आवेदन किया है. मामले को संज्ञान में लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Gwalior news, Mp news, Online Shopping



Source link

x