इस एक्टर की शादी में नहीं पहुंचा था कोई मेहमान, गलत इमेज की वजह से लोगों को हो रहा था शक



82tp6fu8 jai इस एक्टर की शादी में नहीं पहुंचा था कोई मेहमान, गलत इमेज की वजह से लोगों को हो रहा था शक

आपने सुना ही होगा कि लोग शादियों में खाना खाने की बात को लेकर कितने एक्साइटेड रहते हैं. एक इन्वाइट अगर आ जाए तो बस उस खास दिन का इंतजार रहता है. जरा सोचिए कि कोई ऐसा होगा जो अपनी शादी में लोगों को बुलाए और कोई पहुंचे ही ना ? आपको लगेगा ये कैसी बात हुई…लेकिन ऐसा एक एक्टर के साथ हो चुका है. ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि छोटे पर्दे के एक पॉपुलर स्टार जय भानुशाली हैं. जय इन दिनों इंडियाज बेस्ट डांसर-3 होस्ट कर रहे हैं. यहां एक डांस परफॉर्मेंस देखकर उन्हें अपनी और माही की लव स्टोरी याद आ गई. जय ने ना केवल अपनी स्टोरी सुनाई बल्कि ये भी बताया कि माही उनकी पहली गर्लफ्रेंड थीं.

क्यों इनकी शादी में नहीं आया कोई मेहमान ?

‘उड़ जा काले कावां’ पर एक परफॉर्मेंस देखकर जय को माही की याद आ गई. जय ने कहा, मैं माही से एक क्लब में मिला था और तीन महीने में मुझे समझ आ गया था कि  माही ही वो लड़की है जिससे मैं शादी करना चाहता हूं. वो मेरी पहली गर्लफ्रेंड थी. मेरा हमेशा से उसूल रहा कि मैं रिलेशनशिप में तभी जाउंगा जब मुझे अहसास होगा कि मुझे वाकई वो लड़की मिल गई है जिसका इंतजार था. 31 दिसंबर 2009 को मैंने माही को प्रपोज किया और साल 2010 में हमने शादी कर ली. मैंने कई लोगों को बुलाया था लेकिन कोई नहीं आया. सबको लगा कि ये तो कैसानोवा है.

जय ने कहा कि जब आपके सामने सही इंसान होता है तो उसके अलावा आपको कुछ और नहीं दिखता…सब सही लगता है. माही ने मेरी जिंदगी बदल दी और अब तारा वो वजह है जिसके लिए मुझे खूब जीना है.



Source link

x