उदित नारायण ने कन्फ्यूजन में गुजारे 4 महीने, हाथ से निकला बड़ा मौका, करण जौहर का नाम जानते ही बोले- ‘मेरी गलती है’


मुंबई. सिंगर उदित नारायण के हाथ से एक बड़ा मौका निकल गया. राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का सॉन्ग ‘देखा तेनु’ अनजाने में उनसे छूट गया. मेकर्स ने उनसे ये गाना गाने के लिए संपर्क किया था, लेकिन कन्फ्यूजन हुई और गाना छूट गया. उन्हें इसका मलाल भी है. उन्होंने न्यूज18 से बात करते हुए बताया कि मेकर्स ने उनका 4 महीने तक इंतजार भी किया था. ‘देखा तेनु’ गाने में ‘कभी खुशी कभी गम’ के सुपरहिट सॉन्ग ‘शावा शावा’ की कुछ लाइनें शामिल हैं, जिन्हें उदित नारायण ने कोरस के रूप में गाया था.

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के ‘देखा तेनु’ के गाने के अन्य हिस्से को उस्ताद जानी ने लिखे हैं. उदित नारायण ने कबूल किया कि उन्हें रीक्रिएट वर्जन गाने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को 4 महीने के लिए टाल दिया. उदित ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि यह गाना करण जौहर की प्रोडक्शन वाली फिल्म के लिए दोबारा बनाया जा रहा है.

‘देखा तेनु’ इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुआ. इस गाने को मोहम्मद फैज़ ने गाया. उदित नारायण ने कहा, “यह मेरी गलती है. वे मुझसे यह गाना गवाने वाले थे, यह सच है. उन्होंने मुझसे संपर्क किया और चार महीने तक इंतजार भी किया.” उन्होंने कहा कि एक गलतफहमी थी जिसकी वजह से वह ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का गाना नहीं गा पाए.

उदित नारायण ने कहा,“मुझे बताया गया कि यह गाना राजकुमार राव की फिल्म के लिए दोबारा बनाया जा रहा है. गलती बस इतनी हुई के जिसने फोन किया, वो क्लियर नहीं कर रहे थे वही गाना जो गाया है, वो रीक्रिएट करना है मुझे. उन्होंने मुझे यह भी नहीं बताया कि यह करण जौहर की फिल्म है. मुझे लगा लिया कि यह कोई नौसिखिया म्यूजिशियन है, जो इसे दोबारा बना रहा है. मैंने ध्यान नहीं दिया.”

उदित नारायण ने कहा, “मैं बहुत ईमानदार हूं, यह मेरी गलती है. यहां कन्फ्यूजन थी और मुझे भी नहीं पता था. लेकिन मुझे याद है कि वे मेरा इंतजार कर रहे थे, वे चाहते थे कि मैं गाने का हिस्सा बनूं. अगर मुझे साफतौर पर बता दिया होता, तो मैं यह गाना नहीं छोड़ता.”

Tags: Janhvi Kapoor, Karan johar, Rajkummar Rao



Source link

x