ऋषभ पंत का फूटा गुस्सा, बोले- हर दिन बद से बदतर होता जा रहा है, बिना वजह झूठ मत फैलाओ


नई दिल्ली. ऋषभ पंत इस समय बहुत गुस्से में हैं. भारतीय विकेटकीपर ने सोशल मीडिया पर झूठ फैलाने वालों की जमकर क्लास लगाई है. उन्होंने ऐसी झूठी खबरें फैलाने वालों को सलाह दी है कि इस तरह की न्यूज बनाने से पहले वो अपने कथित सोर्स की अच्छी तरह से जांच परख कर लें. कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर खबर चल रही थी कि ऋषभ पंत आईपीएल में आरसीबी टीम का कप्तान बनना चाहते हैं और इसके लिए उनके मैनेजर ने आरसीबी के ऑनर्स से संपर्क किया है. इस खबर को देखते ही पंत का पारा चढ़ गया. वह आग बबूला हो गए हैं और उन्हें आगे आकर सफाई देनी पड़ी है. पंत ने इस खबर को बेबुनियाद बताया है और कहा है कि हर दिन बद से बदतर होता जा रहा है. साथ ही उन्होंने झूठी खबर फैलाने वालों को कहा है कि बिना वजह के इस तरह की गलत खबरें वो ना फैलाएं.

बाएं हाथ के बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 634 दिन बाद टेस्ट क्रिकेट में हाल में वापसी की है. बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में उन्होंने शानदार शतक जड़ा था. इस शतक की बदौलत पंत आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में छठे नंबर पर पहुंचने में सफल रहे. इस समय पंत कानपुर में दूसरे टेस्ट मैच की तैयारी कर रहे हैं. ऋषभ पंत ने ट्वीट किया, ‘ फेक न्यूज. आप लोग सोशल मीडिया पर इस तरह की फर्जी खबरें क्यों फैलाते हैं. थोड़ी समझदारी दिखाओ. बिना किसी वजह के इस तरह की झूठी खबरें ना फैलाओ. ऐसा पहली बार नहीं है और ना ही आखिरी बार होगा. लेकिन कुछ भी लिखने से पहले अपने कथित सोर्स की जांच कर लो. हर दिन बद से बदतर होता जा रहा है. ये केवल उन लोगों के लिए है जो गलत खबरें फैला रहे हैं.’

कानपुर टेस्ट से पहले नौसिखिए गेंदबाज ने विराट कोहली की 2 बार उड़ाई गिल्लियां, बताई ‘King Kohli’ की कमजोरी

VIDEO: ये शॉल रखा है या नहीं? जब नरेंद्र मोदी ने चेस ओलंपियाड में गोल्ड जीतने वाली चैंपियन से पूछा सवाल, मिला ये जवाब

ये फेक न्यूज पंत के खिलाफ फैलाया गया है
ट्विटर पर राजीव नाम के यूजर्स के हैंडल से लिखा गया था, ‘ पंत की ओर से उनके मैनेजर ने आरसीबी को उन्हें कप्तान बनाने के लिए अप्रोच किया था लेकिन आरसीबी मैनेजमेंट से इससे इनकार कर दिया. उस फेक ट्वीट में ये भी दावा किया गया था कि विराट कोहली नहीं चाहते कि पंत आरसीबी में आएं. पंत ने इन्हीं सब खबरों को बेबुनियाद बताया है.





Source link

x