ऋषभ पंत की इंजरी ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन, कप्तान रोहित शर्मा ने बताया इसके पीछे का कारण


Rishabh Pant- India TV Hindi

Image Source : AP
ऋषभ पंत की इंडरी पर दिया कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा अपडेट।

टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट के पहले मुकाबले जो बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया उसमें 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। वहीं इस मैच में भारतीय टीम की दूसरी पारी में 99 रन बनाने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत चोटिल होने के बावजूद ये शानदार पारी खेलने में कामयाब हुए। बेंगलुरु टेस्ट मैच में ऋषभ पंत को न्यूजीलैंड टीम की पहली पारी के दौरान दूसरे दिन के खेल में विकेटकीपिंग के दौरान घुटने पर चोट लगने की वजह से मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा था। वहीं अब वह दूसरे मुकाबले में खेलेंगे या नहीं इसको लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा अपडेट भी बेंगलुरु टेस्ट मैच के खत्म होने के बाद दिया है।

हमने उन्हें अतिरिक्त आराम देने का फैसला किया है

रोहित शर्मा ने बेंगलुरु टेस्ट मैच के खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऋषभ पंत की इंजरी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि देखिए हम सभी जानते हैं कि उन्हें पिछले कुछ सालों में किन चीजों से होकर गुजरना पड़ा है। पंत के घुटने का बड़ा आपरेशन हुआ था और हमें उसके लिए सावधानी बरतना सही होगा। हम सभी ने देखा कि जब वह टीम की दूसरी पारी के दौरान बल्लेबाजी कर रहे थे तो रन दौड़ने के दौरान अधिक सहज नहीं थे। पिछले कुछ सालों में उन्होंने काफी कुछ झेला है और किसी के लिए भी दर्द के साथ खेलना बिल्कुल भी आसान काम नहीं होता है। ऐसी में हमने उन्हें अगले टेस्ट से पहले अतिरिक्त आराम देने का फैसला किया है। हालांकि रोहित ने अपने इस बयान के दौरान ये साफ नहीं किया कि पंत पुणे में 24 अक्टूबर से खेले जाने वाले इस टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में खेलेंगे या नहीं।

भारतीय टीम में वाशिंगटन सुंदर की हुई एंट्री

बेंगलुरु टेस्ट मैच में हार के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच के लिए बीसीसीआई की तरफ से टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है, जिसमें ऑलराउंडर खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर की एंट्री देखने को मिली है। इसके अलावा टीम में कोई और बदलाव नहीं किया गया है। पुणे में होने वाली इस सीरीज के दूसरे टेस्ट मुकाबले में अब इस बात की उम्मीद की जा सकती है कि वहां पर पिच स्पिनर्स के लिए मददगार देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़ें

इस खिलाड़ी ने तोड़ दिया महारिकॉर्ड, बन गई सबसे ज्यादा इंटरनेशनल मैच खेलने वाली प्लेयर

रोहित ने 18 महीने में छोड़ दिया विराट कोहली को पीछे, निकल गए इस खराब लिस्ट में आगे

Latest Cricket News





Source link

x