ऋषभ पंत को लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने कही दिल छूने वाली बात, बताया क्यों वह टीम के लिए हैं जरूरी


Rohit Sharma And Rishabh Pant- India TV Hindi

Image Source : AP
रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत की तारीफ।

भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 280 रनों की एकतरफा जीत के साथ की है। इस मुकाबले में टीम इंडिया की तरफ से जहां रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा का बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन देखने को मिला तो वहीं लंबे समय के बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर रहे विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के बल्ले से भी शतकीय पारी देखने को मिली। पंत ने इस चेन्नई टेस्ट मैच में भारतीय टीम की दूसरी पारी में बेहतरीन 109 रन बनाए। वहीं इस मुकाबले में उनसे विकेटकीपिंग भी काफी अच्छी देखने को मिली। टीम इंडिया की चेन्नई टेस्ट में जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भी पंत के प्रदर्शन की तारीफ करने के साथ उनके लिए दिल को छूने वाला बयान दिया।

पंत काफी कठिन समय से गुजरा है

रोहित शर्मा ने चेन्नई टेस्ट में जीत के ब्रॉडकास्टर को दिए अपने बयान में पंत के प्रदर्शन को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि वह काफी कठिन समय से गुजरा है। ऋषभ ने जिस तरह से खुद को उस कठिन समय में संभाला उसके बाद उसे इस तरह देखकर काफी खुशी मिलती है। उसने आईपीएल से वापसी करने के बाद टी20 वर्ल्ड कप में खेला जहां काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और अब इस फॉर्मेट में जिसे वह सबसे ज्यादा पसंद करता है उसमें वापसी की। हमारे लिए ये जरूरी नहीं कि वह बल्ले से क्या कमाल कर सकता है हमें ये भी पता है कि विकेटकीपर के तौर पर वह कितनी बड़ी भूमिका निभाता है। हमें सिर्फ उसे मैच खेलने का कुछ समय देना था और इसका पूरा श्रेय भी उसे ही जाता है जिसमें ऋषभ ने इस टेस्ट मैच के शुरू होने से पहले दलीप ट्रॉफी में मुकाबला खेला और खुद को इस गेम के लिए तैयार किया।

अश्विन के प्रदर्शन को लेकर रोहित ने कही ये बात

बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट मैच में अश्विन अन्ना का गेंद और बल्ले दोनों से कमाल देखने को मिला जिसमें उनके प्रदर्शन को लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि वह हमेशा टीम के बल्ले और गेंद दोनों से मौजूद रहता है। हम हर बार उसे इस तरह से प्रदर्शन करते हुए देखकर काफी खुश होते हैं। उसे आप कभी भी गेम से बाहर नहीं कर सकते हैं। उसने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में भी काफी अच्छी बल्लेबाजी की थी।

ये भी पढ़ें

भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ दर्ज की ऐतिहासिक जीत, 92 सालों में पहली बार हुआ ऐसा

सिर्फ 38 रन बनाकर सुरेश रैना से आगे निकले केएल राहुल, अब रहाणे को पीछे करने के लिए बनाने होंगे इतने रन

Latest Cricket News





Source link

x