एक और सीमा! प्यार की खातिर पति-बच्चों को छोड़ आई, पर भारत पहुंचते ही इस नेपाली महिला को लगा बड़ा ‘सदमा’



live triangle news18 एक और सीमा! प्यार की खातिर पति-बच्चों को छोड़ आई, पर भारत पहुंचते ही इस नेपाली महिला को लगा बड़ा 'सदमा'

नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तानी नागरिक सीमा हैदर की तर्ज पर ही नेपाल की रहने वाली एक शादीशुदा महिला को सोशल मीडिया के माध्‍यम से भारत एक युवक से प्‍यार हो गया. उसके दो बच्‍चे भी थे, जिसे वो पति के पास छोड़ आई और भारत आकर नए पति के साथ रहने लगी. सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था. इसी बीच नेपाली महिला को पता चला कि बिहार का रहने वाला यह युवक पहले से शादीशुदा है और उसकी एक बेटी भी है. अब यह मामला थाने पहुंच गया है. दोनों महिलाएं खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही हैं.

नेपाल की रहने वाली 29 वर्षीय संगीता कुमारी को बिहार के दरभंगा के रहने वाले 32 वर्षीय गोविंद कुमार से प्‍यार हो गया था. सोशल मीडिया के माध्‍यम से दोस्‍ती हुई, जो प्‍यार में बदल गई. संगीता पहले से शादीशुदा थी और उसके दो बच्‍चे भी थे. इसके बाद दोनों ने नेपाल के एक मंदिर में शादी भी कर ली. शादी के बाद वो बिहार के रक्सौल में रहने लगे. दो साल से सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था. इसी बीच गोविंद कुमार का ट्रांसफर समस्‍तीपुर हो गया, जिसके बाद परिस्थितियां पलट गई. उसने संगीता को कहा कि वो जल्‍द वापस आएगा लेकिन फिर कभी नहीं लौटा.

यह भी पढ़ें:- सीमा हैदर ने PM मोदी समेत कई बड़े नेताओं को भेजी राखी, जानें VIDEO में क्या कहा

पत्‍नी को छोड़कर भागा गोविंद
संगीता ने पति की तलाश शुरू की. वो उसके पुराने ऑफिस पहुंची और जैसे-तैसे उसके नए घर के एड्रेस का पता लगाया, जहां उसने पाया कि वो पहले से शादीशुदा है. वो अपनी पत्‍नी प्रेरणा और एक बेटी के साथ वहां रह रहा था. आठ साल पहले ही उसकी शादी हो चुकी है. इसके बावजूद उसने संगीता से शादी कर दोनों महिलाओं को धोखा दिया. दोनों पत्‍नियों के साथ गोविंद और उसके परिवार की तीखी नोकझोक हुई. इसके बाद गोविंदा के परिवार ने दोनों महिलाओं को घर से बाहर निकाल दिया. महिलाओं ने दरभंगा पुलिस को मामले की सूचना दी है, जहां आगे की कार्यवाही हो रही है.

Tags: Crime News, Love Story, Nepal News



Source link

x