एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज में नजर आईं अदिति राव हैदरी, देख लोग बोले-Dangerous



9vn2eidg aditi rao एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज में नजर आईं अदिति राव हैदरी, देख लोग बोले-Dangerous

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों अपनी लव लाइफ की वजह से अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं. ताजा अपडेट ये है कि अदिति अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ वेकेशन के लिए निकल गई हैं. वह कहां जा रही हैं और कितने दिन के लिए जा रही हैं इस बारे में तो ज्यादा जानकारी नहीं शेयर की गई है लेकिन हां छुट्टियां मनाने के लिए निकली हैं इतना पक्का है. दोनों साथ में एयरपोर्ट पर दिखे और उनके पास अच्छा खासा लगेज था. तैयारी देखकर लग रहा है कि वेकेशन लंबी होने वाली है. 

अदिति ने ब्लैक कलर में व्हाइट पोलका डॉट्स वाला कोऑर्ड सेट पहना था. उन्हें इस लुक में देखकर अनम मिश्रा ने लिखा, पोलका डॉट्स बहुत खतरनाक हैं. आप सोच रहे होंगे कि उनकी ड्रेस में ऐसा क्या है…दरअसल जब अनुष्का ने प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी तो ऐसी ही पोलका डॉट्स वाली ड्रेस पहनी थी. इसके बाद जब हार्दिक पांड्या की पार्टनर नताशा ने प्रेग्नेंसी अनाउंस की तो वह भी पोल्का डॉट वाली ड्रेस में दिखीं. इस वजह से इंटरनेट पर मीम क्रिएटर्स ने ऐसा माहौल सेट कर दिया था कि जो भी पोलका डॉट्स में नजर आ रहा था उस पर प्रेग्नेंसी जोक्स बनने लगे. बस इसी चीज को दिमाग में रखते हुए उस यूजर ने अदिति की ड्रेस को खतरनाक बताया.

अदिति को आखिरी बार जी-5 की वेब सीरीज ताज-2 में देखा गया था. इस सीरीज का पहला सीजन काफी पसंद किया गया था. यही वजह रही कि जल्दी ही सीजन-2 भी रिलीज कर दिया गया. इसके अलावा उनकी फिल्म Gandhi Talks की शूटिंग चल रही है. उनकी फिल्म Lioness भी जल्द अनाउंस होगी. 





Source link

x