एयरपोर्ट पर साउथ की सुपरस्टार के साथ सेल्फी लेने की फैन्स ने की कोशिश, पुष्पा एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन, बार-बार देखेंगे वीडियो



fo84ffp samantha एयरपोर्ट पर साउथ की सुपरस्टार के साथ सेल्फी लेने की फैन्स ने की कोशिश, पुष्पा एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन, बार-बार देखेंगे वीडियो

एक्टर्स और एक्ट्रेस बाहर निकलें तो उनका फैन से घिरना लाजमी है. ये फैन्स पूरी कोशिश करते हैं कि उन्हें जितना हो सके उतना ही नजदीक से अपने फेवरेट स्टार की झलक देखने को मिल जाए और अगर मौका मिले तो सेल्फी क्लिक करने का मौका भी मिल जाए. कभी कभी कुछ स्टार्स फैन्स की इस हरकत पर झल्ला जाते हैं तो कुछ ऐसे स्टार भी होते हैं जो बहुत शांति से ऐसे फैन्स का दिल रखते हैं. केवल इतना ही नहीं खूबसूरत रिएक्शन्स भी देते हैं. साउथ इंडियन एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु भी ऐसी ही स्टार्स में से एक हैं. पुष्पा मूवी से दिल जीतने वाली इस एक्ट्रेस का ऐसा ही एक प्यारा-सा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे एक बार देखने के बाद उनके फैन्स बार बार देखना पसंद करेंगे.

समांथा रुथ प्रभु का एयरपोर्ट का लुक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर मानव मंगलानी ने ये वीडियो शेयर किया है. जिसमें समांथा रुथ प्रभु का स्मार्ट और ब्लेक लेडी लुक नजर आ रहा है. बॉडी हगिंग टॉप के साथ जींस में समांथा रुथ प्रभु का लुक तो कमाल का लग ही रहा था. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सामंथा रुथ प्रभु ने एक ब्लैक गॉगल लगाया हुआ था और गले में लेयर्ड चेन पहनी हुई थी. इस शानदार लुक साथ सामंथा रुथ प्रभु तेजी से चलती हुई गुजर रही थीं. इस बीच फैन्स उनके पास आए तो उन्होंने बहुत शांति से रुककर उनके साथ फोटो भी क्लिक करवाई.

समांथा रुथ प्रभु गुजरते हुए सभी फैन्स के साथ बेझिझक सेल्फी क्लिक करवाती रहीं और आगे बढ़ती रहीं. उन्होंने किसी फैन का दिल नहीं तोड़ा. जब वो अपनी गाड़ी के पास पुहंची तब उन्होंने पैपराजी को भी खूबसूरत का रिएक्शन दिया. पैपराजी के कैमरे की तरफ देखते हुए सामंथा रुथ प्रभु ने स्माइल किया और वेव भी किया. उनकी प्यारी सी स्माइल और स्मार्ट लुक इस वीडियो को और भी खास बना रहे हैं.





Source link

x