कंगना ने कभी मीना कुमारी को कहा था ‘हलाला’ का शिकार, अब बांधे तारीफों के पुल, बोलीं- ‘हीरोइनों में सिर्फ 1 एक्ट्रेस…’


नई दिल्ली. कंगना रनौत हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं. कंगना रनौत ने हिंदी फिल्मों की ‘ट्रेजेडी क्वीन’ मीना कुमारी की जमकर तारीफ की है. अभिनय का जलवा बिखेरने के बाद अब राजनीति में सक्रिय कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा कर ट्रेजेडी क्वीन मीना कुमारी की तारीफों के पुल बांधे हैं. उन्होंने मीना कुमारी की फिल्म ‘पाकीजाह’ का एक क्लिप शेयर किया है.

कंगना रनौत मीना कुमारी की तारीफ करते हुए अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखती हैं, ‘मैंने मीना कुमारी जी के काम को बहुत ज्यादा फॉलो नहीं किया है, लेकिन मैंने बहुत कुछ पढ़ा है और ऐसा लगता है कि वह अपनी कला के लिए बहुत प्रसिद्ध हैं.’ कंगना आगे कहती हैं, ‘दुख से लेकर हंसी और उनके हर तरह के इमोशन शब्दों से परे हैं’.

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत आगे लिखती हैं, ‘ मीना कुमारी के दौर में अन्य किसी एक्ट्रेस को अभिनेत्री नहीं कहा जाता था. मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों द्वारा सिर्फ मीना कुमारी को ही अदाकारा कहा जाता था, बाकी सब हीरोइनें थीं.’

मीना कुमारी को बताया था ‘हलाला’ का शिकार
गौरतलब हो, साल 2020 में कंगना रनौत ने मीना कुमारी को ‘हलाला’ और ‘तीन तलाक’ का शिकार बताया था जिसके बाद दिवंगत एक्ट्रेस के परिवार का उनपर गुस्सा फूट पड़ा था. मीना कुमारी के सौतेले बेटे ताजदार अमरोही ने पब्लिक में कंगना को खूब खरी खोटी सुनाई थी.

अब अगर कंगना रनौत के फिल्मी करियर की बात करें, तो एक्ट्रेस ने फिल्म ‘गैंगस्टर: ए लव स्टोरी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. ‘फैशन’, ‘राज’ जैसी फिल्मों में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था. कंगना के करियर को फिल्म ‘क्वीन’ और ‘तनु वेड्स मनु’ से रफ्तार मिली थी.

Tags: Actress Kangana, Entertainment news., Kangana Ranaut



Source link

x