कपल ने पहले जीती लाखों की लॉटरी, फिर 3 हफ्तों में कर डाला कमाल, पड़ोसियों के साथ मिल कर जीते करोड़ों


लॉटरी जीतना कौन नहीं चाहता? कौन नहीं चाहता कि उसने वह ‘फार्मूला’ मिल जाए,  जिससे वह  बार बार लॉटरी जीत सके? लेकिन यूके में हाल ही में ऐसा कुछ हो गया. कम से कम 3 हफ्तों में दो बार लॉटरी जीतने वाले एक कपल का कुछ कुछ ऐसा ही कहना है. ब्रिटेन के के कपल ने ऐसे करने के बाद अपनी सफलता का श्रेय एक आसान, कानूनी तरकीब को दिया, जिसके बारे में उनका कहना है कि कोई भी कर सकता है. इतना ही नहीं, दूसरी बार लॉटरी पड़ोसियों के साथ मिल कर जीती, जिसकी रकम सबने आपस में बांट ली.

नील और हेले, दोनों डार्वेन, ब्रिटेन के लंकाशायर से हैं, उन्होंने तीन महीने पहले पीपुल्स पोस्टकोड लॉटरी के लिए साइन अप करके 30,000  पाउंड यानी 33 लाख 22 हजार रुपये जीते. यह जोड़ा हाल ही में अपने नए घर में शिफ्ट हुआ था, जब उन्होंने अपनी किस्मत आजमाने का फैसला किया.

कोई भी आजमा सकता है
इलेक्ट्रीशियन नील ने कहा, “हमने तीन महीने पहले ही घर खरीदा है. मुझे पहले महीने  11 हजार रुपये का इनाम मिला था और अब 33 लाख 22 हजार रुपये का.” बर्मिंघम लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, तीन हफ्ते बाद, जोड़े का पोस्टकोड फिर से आया, जिससे उन्हें एक और, थोड़ा छोटा, नकद पुरस्कार मिला. दंपति का मानना ​​है कि उनकी किस्मत के पीछे एक सरल कारण है, जिसे कोई भी आजमा सकता है.

Lottery, amazing jackpot, weird news, bizarre news, shocking news, world, अजब गजब, अजीबोगरीब खबर, जरा हटके, twice Lottery win in 3 weeks second, lottery win with neighbors,

दावा यह किया जा रहा है कि लॉटरी आसानी और वैध तरीके से जीती जा सकती है. (प्रतीकात्मक तस्वीर: Canva)

नील ने कहा, “हमने आते ही खेलना शुरू कर दिया.” लॉटरी खेलने से न केवल नील और फाइनेंस हेले को जीवन-यापन की लागत के संकट के दौरान अच्छा नकद मिला है. साथ ही इसने उनकी गली के समुदाय को भी मजबूत किया है. स्प्रिंग वेल गार्डन विलेज में रहने वाले दंपति की पहली जीत के बाद उनकी गली में जश्न मना.

यह भी पढ़ें: धरती की पहली जमीन, जो निकली समंदर से बाहर, क्या आप जानते हैं वो जगह भारत के इस राज्य में स्थित है?

फिर यह शांत आवासीय गली से एक बड़ी पार्टी में बदल गई, जब 18 निवासियों ने मिलकर 540,000 पाउंड यानी 5 करोड़ 98 लाख रुपये की भारी राशि जीती. मोहल्ले के सभी लोग बहुत ही ज्यादा खुश हैं. पड़ोसी एम्मा ने कहा, “अपने पड़ोसियों के साथ जीतना आश्चर्यजनक है. हम सभी एक-दूसरे से बात कर रहे थे, और इसने वास्तव में गली को एक साथ ला दिया है.” सड़क के कई निवासी अपनी जीत की राशि छुट्टियों में लगाएंगे.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news



Source link

x