'कहो ना प्यार है' को करीना कपूर ने कर दिया था रिजेक्ट, लेकिन फिल्म के इस सीन में नजर आई थीं बेबो, आप पहचान पाए क्या?


साल 2000 में अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली करीना कपूर को पहले राकेश रोशन ने अपनी फिल्म ऑफर की थी, जो सुपर-डुपर हिट रही. हम बात कर रहे हैं 2000 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कहो ना…प्यार है’ की. लेकिन करीना कपूर ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था. करीना ने इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया और फिर अमीषा पटेल को फिल्म में ऋतिक रोशन के अपोजिट लीड रोल में कास्ट किया गया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के एक सीन में करीना नजर आई थीं.

एक सीन में हैं करीना कपूर

करीना कपूर, ऋतिक रोशन के साथ फिल्म कहो न प्यार है के एक सीन में नजर आई थीं. हालांकि वह सीन में क्लीयर दिखाई नहीं दे रही थीं. यह सीन समुंदर के किनारे का है, अगर कोई बहुत ध्यान से देखेगा, तो उन्हें पता चलेगा कि यह अमीषा पटेल नहीं, बल्कि करीना कपूर थीं, जो ऋतिक रोशन के साथ चल रही थीं. चूंकि ये एक लॉन्ग शॉट था, करीना को पहचान पाना मुश्किल है.

Latest and Breaking News on NDTV

फिल्म न करने की ये बताई थी वजह

करीना कपूर ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में अपने फैसले को लेकर संतोष जताया और कहा कि उन्हें कोई पछतावा नहीं है कि उन्होंने इस फिल्म को ठुकरा दिया था. करीना ने कहा कि राकेश रोशन ने ये फिल्म अपने बेटे ऋतिक के लिए बनाई थी. एक-एक सीन के लिए मेहनत की गई. ऋतिक के एक फ्रेम के लिए उन्हें 5-5 घंटे का समय दिया जाता, ताकि वह स्क्रीन पर परफेक्ट नजर आए. जबकि अमीषा के लिए पांच मिनट का भी समय नहीं दिया गया. भले ही करीना ने ऋतिक के साथ अपनी पहली फिल्म नहीं की लेकिन बाद में दोनों ने मुझसे दोस्ती करोगे, कभी खुशी-कभी गम, यादें और मैं प्रेम की दीवानी हूं जैसे फिल्में की.



Source link

x