कानून इजाजत दे तो केवल 24 घंटे…, लॉरेंस बिश्नोई पर ये क्या बोल गए पप्पू यादव


नई दिल्ली. मुंबई में एनसीपी (अजित पवार) के नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हुई हत्या के बाद बिहार के बाहुबली एमपी पप्पू यादव को बड़ा गुस्सा आया है. पप्पू यादव ने एक्स पर ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया है, जिनको कतई संसदीय नहीं माना जा सकता है. पप्पू यादव ने कहा कि ‘यह देश है या … की फौज. एक अपराधी जेल में बैठ चुनौती दे लोगों को मार रहा है,सब मूकदर्शक बने हैं. कभी मूसेवाला,कभी करणी सेना के मुखिया तो अब एक उद्योगपति राजनेता को मरवा डाला. कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में इस लारेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा.’

गौरतलब है कि मुंबई की राजनीति और रुपहले पर्दे दोनों में दखल रखने वाले बाबा सिद्दीकी की हत्या के तार यूपी के बहराइच और मध्य प्रदेश के उज्जैन से जुड़ गए हैं. यूपी के कैसरगंज के गंडारा गांव की गलियों से निकले धर्मराज कश्यप और शिवकुमार गौतम पर बाबा सिद्दीकी पर गोलियां बरसाने का आरोप है. देश भर में चर्चित इस हत्याकांड में धर्मराज और शिवकुमार का नाम सामने आने पर उनके परिवार, गांव वाले भी हैरान हैं. हालांकि दोनों पर बहराइच में एक भी मामला दर्ज नहीं है.

खबरों के मुताबिक बताया गया कि धर्मराज की उम्र को लेकर उसके परिजनों से भी पूछताछ की गई है. सोमवार सुबह स्कूल खुलने पर उसके स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट से धर्मराज की असल उम्र पता चलेगी. बाबा सिद्दीकी हत्याकांड की जांच के लिए मुंबई पुलिस से लेकर केंद्रीय एजेंसियों ने भी बहराइच के गंडारा गांव में डेरा डाल दिया है. हत्याकांड के बाद मौके से गिरफ्तार शूटर धर्मराज कश्यप और फरार शिव गौतम के तीन दोस्तों से एजेंसीज पूछताछ कर रही हैं.

बताया जा रहा है कि दस दिन पहले इन तीन युवकों के खाते में 50-50 हजार रुपये भेजे गए थे. जिन खातों से यह रकम भेजी गई, इस बारे में एजेंसियां पड़ताल कर रही हैं. ये शक जताया जा रहा है कि धर्मराज और शिवा गौतम के इशारे पर ही उनके दोस्तों के बैंक खातों में यह रकम भेजी गई.

Tags: Lawrence Bishnoi, Mumbai crime, Mumbai Crime News, Pappu Yadav



Source link

x