कॉलेज में चल रही थी क्लास, अचानक निकल आया खतरनाक सांप, मच गया हड़कंप, वीडियो वायरल


सुमित राजपूत/नोएडा: सोशल मीडिया पर एक काले नाग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जो  एक निजी यूनिवर्सिटी के क्लासरूम का बताया जा रहा है. यहां क्लाशरूम में अचानक सांप निकलने की घटना ने छात्रों और अध्यापकों के बीच दहशत पैदा कर दी. घटना के दौरान एक काला नाग AC वेंटिलेशन से निकलकर झूलने लगा, जिससे वहां मौजूद सभी लोग डर के मारे इधर-उधर भागने लगे. यह घटना एक लेक्चर के दौरान हुई, जिससे क्लास का माहौल पूरी तरह से तनावपूर्ण हो गया.

छात्र और अध्यापक घबराए हुए नजर आए

अचानक AC के वेंटिलेशन से निकले सांप का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर  देखा जा सकता है कि सांप के क्लासरूम में आते ही छात्र और अध्यापक घबरा जाते हैं. कुछ छात्र सांप को देखते ही क्लासरूम से बाहर भागते दिखे, जबकि अन्य लोग सांप को देख स्तब्ध रह गए. यह सांप का वायरल वीडियो नोएडा के एक नामी निजी यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है. घटना के तुरंत बाद विश्वविद्यालय के सुरक्षा कर्मियों ने कार्रवाई की और सांप को सुरक्षित तरीके से बाहर निकाला.

अन्य जगह कर्मचारियों द्वारा की गई चैकिंग

हालांकि इस घटना के बाद छात्रों और अध्यापकों में काफी डर का माहौल देखा गया. सोशल मीडिया पर वायरल इस  सांप का वीडियो गुरुवार के दोपहर का बताया जा रहा है. घटना के बाद, यूनिवर्सिटी के कर्मचारी अन्य AC वेंटिलेशन सिस्टम की जांच कर रहे हैं, ताकि भविष्य में इस तरह की घटना देखने को न मिले.

Tags: Hindi news, Local18



Source link

x