कौन थी वो लंबी एक्ट्रेस, जिसे युवराज सिंंह ने किया था डेट? फैंस ने निकाला जवाब


नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह क्रिकेट से दूर हैं. इसके बावजूद भी चर्चा में रहते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि उन्होंने एख एक्ट्रेस को डेट किया था. उन्होंने उस एक्ट्रेस का नाम भी नहीं बताया था. हालांकि, फैंस के जवाब से यह थोड़ा बहुत क्लियर होता दिखाई दे रहा हैं. फैन ने एक तस्वीर भी रेडिट पर शेयर की है.

युवराज सिंह ने एक पॉडकास्ट के दौरान कहा था कि मैं एक एक्ट्रेस को डेट कर रहा था. उसका नाम मैं नहीं बता सकता. वह एडिलेड में एक शूटिंग कर रही थी. उसके बाद वह मेरे साथ कैनबरा चली गई. उसने वहां पहुंचकर मुझसे कहा कि वह मेरे साथ समय बिताना चाहती है. हालांकि, मैंने उसे बाद में क्लियर कर दिया कि मुझे अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत है. मैं दौरे पर हूं.”

‘लोग डॉली चायवाला के साथ लोग फोटो ले रहे थे, हमारे साथ नहीं…’ भारतीय खिलाड़ी का छलका दर्द

क्या दीपिका पाडुकोण थी वो एक्ट्रेस?
फैंस ने यह प्वाइंट आउट करते हुए बताया कि साल 2008 में दीपिका पाडुकोण की फिल्म बचना ए हसीनों आई थी और उसके सबसे ज्यादा सीन सिडनी में ही शूट किए गए थे. एक रेडिट यूजर ने दीपिका पाडुकोण और युवराज सिंह की एक साथ वाली तस्वीर भी शेयर की. जिसमें दोनों ऑस्ट्रेलिया के नाइट क्लब में दिखाई दे रहे हैं.

WhatsApp Image 2024 09 28 at 11.28.45 1 2024 09 50fd06e3177487a818e25d702130234f कौन थी वो लंबी एक्ट्रेस, जिसे युवराज सिंंह ने किया था डेट? फैंस ने निकाला जवाब

युवराज ने हेजल को बनाया हमसफर
युवराज ने अपना हमसफर हेजल कीच को चुना था. दोनों ने 30 नवंबर 2016 को शादी की थी. इस शादी में विराट कोहली, अनुष्का शर्मा सहित क्रिकेट और बॉलीवुड जगत की कई बड़ी हस्तियां पहुंची थी. दोनों ने गोवा बीच पर शादी के सात फेरे लिए. जानकारी के लिए बता दें कि युवराज सिंह के उपर एक बायोपिक फिल्म भी आने वाली है.

Tags: Deepika padukone, Yuvraj singh



Source link

x