कौन है ये महिला? जिसने पाकिस्‍तान की सड़क पर कर दिया ऐसा कांड, कोर्ट में वकील बोला- ये पागल हो गई है


हाइलाइट्स

पाकिस्‍तान की इस ड्रामा क्‍वीन ने सड़क पर अपनी एक्‍सयूवी चला रही थी.महिला ने अपनी कार से दो लोगों को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया है. वारदात के बाद वो दर्द से तड़प रहे लोगों के पास हंसती हुई नजर आई.

नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तान के सोशल मीडिया पर इस वक्‍त नताशा दानिश आली नाम की एक महिला जमकर ट्रोल हो रही है. यह कोई छोटी-मोटी महिला नहीं है. वो पाकिस्‍तान के एक नामी बिजनेसमैन की वाइफ है. उस महिला ने कांड ही ऐसा किया है कि सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्‍सा उसके खिलाफ खूब फूट रहा है. महिला ने अपनी एसयूवी कार से उड़ाकर दो बाइक सवार लोगों को मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद महिला महिला जान गंवाने वालों पर हंसती हुई नजर आई. दावा किया जा रहा है कि महिला ने वहां मौजूद लोगों को यह तक कहा कि तुम मेरे बाप को नहीं जानते.

नताशा दानिश अली पाकिस्‍तान के नामी बिजनेसमैन दानिश इकबाल की पत्नी हैं. पाकिस्‍तानी मीडिया के मुताबिक इस महिला को अपनी गलती पर जरा भी पछतावा नहीं है. वारदात के वक्‍त वो अपनी टोयोटा लैंडक्रूजर एक्‍सयूवी कार पर सवार थी. उसे पुलिस ने 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है. डॉन न्‍यूज की खबर के मुताबिक नताशा ने अपनी एक्‍सयूवी कार को मोड़ने की कोशिश की, जिससे उसने एक मोटरसाइकिल को टक्‍कर मार दी. फिर दो और मोटरसाइकिल सवारों को उसकी गाड़ी से टक्‍कर लगी. जिसके बाद उसकी कार पलटकर एक खड़ी एक्‍सयूवी से टकरा गई.





Source link

x