क्या आप 10वीं पास हैं और नौकरी की तलाश में हैं? तो 3 अक्टूबर को पहुंचे यहां


समस्तीपुर : अगर आप 10वीं पास हैं और नौकरी की तलाश में हैं, तो आपके लिए एक सुनहरा मौका है. समस्तीपुर जिले के नियोजन कार्यालय में 3 अक्टूबर को एक जॉब कैंप का आयोजन किया जा रहा है. इस कैंप में भाग लेने के लिए आपके पास 10वीं पास का सर्टिफिकेट होना अनिवार्य है. कैंप में Delivery कंपनी का स्टॉल भी होगा, जहां आप आवेदन कर सकते हैं. सैलरी ₹10,000 से ₹20,000 के बीच होगी.

इच्छुक अभ्यर्थियों को ये डॉक्यूमेंट लाना अनिवार्य
समस्तीपुर जिला नियोजन पदाधिकारी सुमित कुमार सिंह ने बताया कि जब कैंप में भाग लेने वाले को बायोडाटा (2 प्रतियां), आधार कार्ड का फोटोकॉपी, पैन कार्ड का फोटो कॉपी, एनसीएस पंजीकरण की फोटोकॉपी लाना अनिवार्य बताया है. वहीं जॉब टाइटल की बात करें तो लास्ट माइल एजेंट (LMA), फील्ड एग्जीक्यूटिव. सिलेक्शन प्रोसेस के लिए फेस टू फेस इंटरव्यू लिया जायेगा. यानी इंटरव्यू के माध्यम से होगा. ध्यान दें कि आपको फॉर्मल ड्रेस में आना होगा.

जानिए क्या होगा जॉब लोकेशन
जॉब कैंप में भाग लेने वाले की उम्र सीमा 18 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए. वहीं जॉब लोकेशन की बात की जाए तो समस्तीपुर, दलसिंह सराय, ताजपुर, ढोली, माहे सिंघी, कल्याणपुर लदौरा, हजरत जंदाह, मोहिउद्दीन नगर, रोसेरा, महनार, बेलकुंडा (हाजीपुर) होने वाली है. इस अवसर का लाभ उठाकर युवा अपने करियर की शुरुआत कर सकते हैं. वही टाइमिंग की बात की जाए तो सुबह 10:00 बजे से 2:00 तक यह कैंप जारी रहेगा. यहां अभ्यर्थी जाकर आवेदन कर सकते हैं और इंटरव्यू दे सकते हैं. जहां से उन्हें सिलेक्शन कर लिया जाएगा. इंटरव्यू देने वाले युवाओं को फॉर्मल ड्रेस में आना अनिवार्य है.

Tags: Bihar News, Local18, Samastipur news



Source link

x