क्या मशहूर टीवी शो ‘अनुपमा’ में होगी स्मृति ईरानी की एंट्री? बीजेपी नेता ने खुद बताई सच्चाई, जानें क्या है पूरा मामला


नई दिल्ली. टीवी का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ टेलीविजन की दुनिया का सबसे ज्यादा टीआरपी हासिल करने वाले शोज में से एक है. हाल ही में शो में 15 साल का लीप दिखाया गया है. रूपाली गांगुली शो में लीड रोल में नजर आ रही हैं. बीते कुछ समय से खबर आ रही है कि इस शो में स्मृति इरानी भी नजर आने वाली हैं. लेकिन अब उन्होंने खुद खुलासा किया है कि वह इस शो का हिस्सा बनेंगी या नहीं.

एक्टिंग की दुनिया से लेकर राजनीति तक अपना दमखम दिखा चुकीं स्मृति ईरानी ने एक ही शो से फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. सीरियल सास भी कभी बहू थीं में उन्होंने तुलसी का किरदार निभाकर खूब वाहवाही लूटी थी. एक्टिंग के बाद उन्होंने राजनीति में कदम रखा. बीते कई सालों से वह एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं. हाल ही में खबर आ रही थी कि वह जल्द टीवी पर वापसी करने वाली हैं. लेकिन स्मृति ने इस तरह की खबरों को फेक बताया है.

‘पूरी फिल्म में 1 ही सीट पर बैठना आसान नहीं’, विजय वर्मा की एक्टिंग के मुरीद हुए जयदीप, तारीफ में पढ़े कसीदे

स्मृति ईरानी ने बताया फेक न्यूज
काफी समय से खबरें आम हो रही है कि बीजेपी नेता स्मृति एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि स्मृति ईरानी अनुपमा से 15 साल के बाद टीवी पर कमबैक करेंगी. लेकिन अब उन्होंने इस तरह की खबरों पर रिएक्ट किया है. टेलीचक्कर ने सोशल मीडिया पर इस खबर को पोस्ट किया था. स्मृति ईरानी ने इस खबर को झूठ बताते हुए पोस्ट पर लिखा, ‘फेक न्यूज’.

twitt 2024 10 b619198509b69f4b3e96378f8c5670ff क्या मशहूर टीवी शो 'अनुपमा' में होगी स्मृति ईरानी की एंट्री? बीजेपी नेता ने खुद बताई सच्चाई, जानें क्या है पूरा मामला

कई हिट शो में नजर आ चुकीं स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी के एक्टिंग करियर की बात करें तो आखिरी बार वह हिंदी शो कॉमेडी-ड्रामा ‘मणिबेन.कॉम’ में नजर आई थीं. इस शो के बाद उन्होंने साल 2012 में बंगाली फिल्म ‘अमृता’ में काम किया. यह शो भुलेश्वर से पेडर रोड तक मणिबेन की यात्रा को दिखाता था. लेकिन राजनीति में आने के बाद से उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया.

बता दें कि ऐसे में अब ये तो साफ हो जाता है कि बीजेपी नेता स्मृति ईरानी अब एक्टिंग की दुनिया में कमबैक नहीं करने वाली हैं. वहीं बात अनुपमा के शो की करें तो शो में लीप के बाद कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलने वाले हैं.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Smriti Irani



Source link

x