खास शर्त पर मिला ‘इमरजेंसी’ को सेंसर सर्टिफिकेट, जल्द रिलीज डेट का ऐलान करेंगी कंगना रनौत


नई दिल्ली: कंगना रनौत बीते कुछ वक्त से अपनी अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ की वजह से विवादों से घिरी हुई थीं, लेकिन अब उनकी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ रिलीज को तैयार है. कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है. एक्ट्रेस ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करके दी है.

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन पर पोस्ट शेयर करके फॉलोअर्स को अपडेट दिया है. कंगना ने लिखा, ‘हमें अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ के लिए सर्टिफिकेट मिल चुका है, हम जल्द ही रिलीज डेट अनाउंस करेंगे. आपके संयम और सपोर्ट के लिए धन्यवाद.’ फिल्म को लेकर पिछले महीने बॉम्बे हाईकोर्ट ने सेंसर बोर्ड को आदेश दिया था कि वे सिख समुदाय या व्यक्तियों द्वारा फिल्म की 6 सितंबर को रिलीज पर आपत्ति जताने पर फैसला करे.

Kangana Ranaut, Emergency, Kangana Ranaut movie, Emergency new release date, Kangana Ranaut news, Emergency Release Date, कंगना रनौत, इमरजेंसी, इमरजेंसी रिलीज डेट

(फोटो साभार: Instagram@kanganaranaut)

सेंसर बोर्ड ने कुछ शर्तों पर दिया सर्टिफिकेट
सीबीएफसी की जांच समिति ने इस शर्त पर फिल्म को ‘यूए’ सर्टिफिकेट के लिए मंजूरी दे दी थी कि फिल्म निर्माता तीन कट करें और विवादास्पद बयानों पर तर्क के साथ अपनी बात रखे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कट के बीच समिति ने सुझाव दिया कि फिल्म निर्माता पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा बांग्लादेशी शरणार्थियों पर हमला करने वाले कुछ सीन्स को हटा दें या बदल दें.

कंगना रनौत ने निभाया है इंदिरा गांधी का रोल
फिल्म ‘इमरजेंसी’ इंदिरा गांधी द्वारा 1975-1977 के बीच लगाए गए भारत के आपातकाल पर आधारित है. आपातकाल की अवधि के दौरान नागरिक अधिकारों और प्रेस की स्वतंत्रता पर भारी अंकुश लगाया गया था. फिल्म में कंगना रनौत तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में कंगना रनौत के साथ अहम भूमिका में श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सोमन, माहिमा चौधरी, अनुपम खेर, विशाक नायर समेत अन्य कलाकार हैं. फिल्म की पटकथा रितेश शाह ने लिखी है. फिल्म का निर्देशन कंगना रनौत ने किया है.

Tags: Kangana Ranaut



Source link

x