खेत में बिजली कनेक्‍शन के लिए भटक रहा था किसान, फिर लगाया ये जुगाड़, भागे-भागे अफसर


झालावाड़. जयपुर डिस्कॉम के तकनीकी सहायक आशीष कुमार को झालावाड़ में आज एसीबी टीम ने एक बडी कार्यवाही करते हुए 30 हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों धर दबोचा. आरोपी तकनीकी सहायक आशीष कुमार फरियादी से कृषि भूमि पर थ्री फेज कृषि कनेक्शन जारी करने की एवज में घूस की मांग कर रहा था.

सारे मामले में जानकारी देते हुए झालावाड़ एसीबी टीम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जगराम मीणा ने बताया कि उनको कल परिवादी मोहनलाल ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी पत्नी के नाम से कृषि भूमि पर थ्री फेज विद्युत कनेक्शन लेना था. जिसका डिमांड भी वो जमा करवा चुके थे लेकिन झालावाड़ जयपुर डिस्कॉम कार्यालय में कार्यरत तकनीकी सहायक आशीष कुमार ने बिजली विभाग के एईएन और जेईएन के नाम से थ्री फेज विद्युत कनेक्शन जारी करने के लिए ₹30 हजार रुपए की रिश्वत की राशि की मांग की.

एसीबी झालावाड़ के एएसपी जगराम मीणा ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद एसीबी टीम ने शिकायत का सत्यापन करवाया और आज आरोपी तकनीकी सहायक आशीष कुमार को ₹30 हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों धर दबोचा . फिलहाल एसीबी टीम गिरफ्तार आरोपी तकनीकी सहायक से गहन पूछताछ में जुटी हुई है. तो वहीं उसके दफ्तर और घर पर भी तलाशी ली जा रही है. साथ ही डिस्कॉम के एईएन और जेईएन की भूमिका की भी जांच की जा रही है.

FIRST PUBLISHED : June 15, 2024, 24:20 IST



Source link

x