खेत में हो रही थी हलचल, लड़कों को देखकर ग्रामीणों को हुआ शक, पुलिस ने छापा मारा तो इलाके में मच गया हंगामा


झुंझुनूं. झुंझुनूं जिले के नवलगढ उपखंड के बेरी गांव के बॉर्डर पर पुलिस ने एक खेत में चल रहे देह व्यापार का खुलासा कर एक युवक और युवती को हिरासत में लिया है. पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर जब खेत में छापामारी की वहां भगदड़ मच गई. तीन युवक मौके से फरार हो गए. पुलिस पकड़े गए युवक और युवती से पूछताछ करने में जुटी हुई है. इस बात का पता लगाया जा रहा है कि खेत में यह खोटा काम कब से चल रहा था और कौन इसे संचालित कर रहा था.

जानकारी के अनुसार बेरी गांव की सीमा पर ढाका की ढाणी जाने वाले रास्ते पर स्थित एक में देह व्यापार हो रहा था. इस खेत में एक छोटा मकान बना हुआ है. ग्रामीणों ने शनिवार शाम को जब खेत में लोगों की आवाजाही देखी तो उन्हें शक हुआ. इस पर उन्होंने स्थानीय नवलगढ पुलिस थाने को इसकी सूचना दी. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने खेत में दबिश दी. मौके के हालात देखकर पुलिस सन्न रह गई.

तीन और युवक आसपास मौजूद थे पर वे भाग गए
खेत में बने कमरे में देह व्यापार हो रहा था. पुलिस ने वहां को एक लड़की और लड़का अनैतिक गतिविधियों में लिप्त मिले. इस पर पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया. इस दौरान वहां तीन और युवक आसपास मौजूद थे. लेकिन पुलिस को देखकर वे वहां से भाग छूटे. यह इलाका सीकर जिले के दादिया पुलिस थाने का होने के कारण उसे मौके पर बुलाया गया.

दिल्ली की बताई जा रही है लड़की
पुलिस को कमरे से आपत्तिजनक सामान भी मिला है. बाद में दादिया पुलिस हिरासत में लिए गये युवक युवती को थाने ले गई. वहां उनसे पूछताछ की जा रही है. खेत में पुलिस के छापे के बाद वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण भी एकत्र हो गए. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पकड़ी गई लड़की दिल्ली की है. पकड़ा गया लड़का और फरार हुए तीन अन्य लड़के नवलगढ़ के आसपास के इलाके के बताए जा रहे हैं. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

FIRST PUBLISHED : August 25, 2024, 12:04 IST



Source link

x