खो गया टॉमी! मोहल्ले से लेकर कंट्रोल रूम तक मचा हड़कंप, मालिक देंगे इनाम, पुलिस करेगी ये काम  


सागर: कुत्ता चोरी होने का मामला कोई नया है. तमाम शहरों में ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं. लेकिन, मध्य प्रदेश के सागर में कुछ अलग ही घटना घटी. यहां घर के अंदर से एक देसी नस्ल का 4 महीने का कुत्ता चोरी हो गया. इसकी वजह से पूरा परिवार 5 दिनों से परेशान है. कुत्ते की तलाश में शहर की गली-मोहल्ला छान मारी. लेकिन, जब उसका कोई पता नहीं चला, तब परिवार पुलिस के पास पहुंचा. थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. इतना ही नहीं, परिवार ने कुत्ता ढूंढ कर लाने वाले को 5000 रुपये इनाम देने की भी घोषणा कर दी है.

घर के अंदर से चोरी
दरअसल, शहर के मोती नगर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले सुभाष नगर इलाके में ज्योति सोनी का परिवार रहता है. इनका ज्वेलर्स का काम है. वहीं, कुत्तों से पूरे परिवार को काफी लगाव है. परिवार ने घर में चार-पांच कुत्ते पाले हुए हैं. ज्योति सोनी का बड़ा लड़का कुछ महीने पहले एक डॉगी को अपने घर लेकर आया था. उस समय वह 15-20 दिन का था. तब से ही वह उनके घर में था. इन्होंने इसका नाम टॉमी रखा था. टॉमी सबसे छोटा पपी होने की वजह से लाडला था.

सीसीटीवी से खुला ये राज
28 अगस्त की रात टॉमी घर के अंदर से गायब हो गया. सुबह जब घरवालों ने देखा तो परेशान हो गए. उसकी तलाश शुरू हो गई. मोहल्ले के बच्चों का सहयोग लिया और सभी जगह उसकी तलाश की. एक किराए का ऑटो हायर किया, जिसमें ज्योति खुद बैठकर उसे ढूंढने के लिए जाने लगीं. 5 दिन तक ऐसा ही चलता रहा. साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम स्मार्ट सिटी के सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए गए. तब सीसीटीवी में एक युवक टॉमी को ले जाते हुए दिखा. इसके बाद मोती नगर थाना में अज्ञात के खिलाफ कुत्ता चोरी का केस दर्ज किया गया है. पुलिस भी कुत्ते की तलाश में जुट गई है.

FIRST PUBLISHED : September 3, 2024, 23:43 IST



Source link

x