गजनी के डायरेक्टर के साथ सलमान खान बना रहे फिल्म, धांसू एक्शन, मोटा बजट और दिखेगा भाईजान का स्वैग 



7ds1m4ps salman गजनी के डायरेक्टर के साथ सलमान खान बना रहे फिल्म, धांसू एक्शन, मोटा बजट और दिखेगा भाईजान का स्वैग 

सलमान खान के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है. सलमान खान तकरीबन 10 साल बाद निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ आने को तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का बजट 400 करोड़ है. मिली जानकारी के अनुसार, गर्मियों में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और साल के अंत तक चल सकती है. गौरतलब है कि सलमान खान को आखिरी बार टाइगर 3 में देखा गया था. अब खबर है कि दस साल बाद वे निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ नजर आएंगे. 

सलमान खान थे पहली पसंद
जब साजिद और मुरुगदास ने फिल्म बनाने के बारे में सोचा तो उनके जेहन में सबसे पहले सलमान खान का ही नाम आया. इस फिल्म के लिए दोनों की पहली पसंद सलमान थे. वहीं जब सलमान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने भी हामी भर दी. ये फिल्म साजिद की सबसे महत्वकांक्षी फिल्मों में से एक है. फिल्म के नाम पर अभी विचार नहीं हुआ है. फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा पुर्तगाल और अन्य यूरोपीय देशों में होगी. 

तकरीबन 400 करोड़ है फिल्म का बजट 
सलमान खान की इस फिल्म का बजट भी तगड़ा होने वाला है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का बजट 400 करोड़ है. फिल्म को अगले साल ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा. मुरुगदास इससे पहले गजनी और हॉलिडे जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. आपको शायद पता नहीं होगा कि आमिर खान से पहले 2006 में गजनी का रोल उन्होंने पहले सलमान खान को ऑफर किया था. लेकिन तब बात नहीं बनी और आमिर खान की झोली में रोल चला गया. अब 18 साल बाद यह जोड़ी पहली बार एक साथ काम करेगी. 
 



Source link

x