गांव का बच्चा पानी में करता है खतरनाक स्टंट, 14 साल है उम्र, साहस देख खड़े हो जाते हैं रोंगटे


अमित कुमार/ समस्तीपुर: जिले के पटोरी प्रखंड के अदलपुर गांव के 14 वर्षीय नितयरंजन कुमार अपनी अद्भुत स्टंट कला के लिए प्रसिद्ध हो गए हैं. नितयरंजन 30 फीट की ऊंचाई से पानी में पीछे की ओर छलांग लगाते हैं, जो देखने वालों को मंत्रमुग्ध कर देता है. उनकी यह स्टंट कला अद्वितीय और बेहद आकर्षक है, जिसमें तेजी और तकनीकी कुशलता का अद्भुत मेल है.

प्रदर्शन से बटोरा ध्यान
नितयरंजन का साहसिक प्रदर्शन न सिर्फ स्थानीय लोगों के बीच लोकप्रिय हो गया है, बल्कि दूर-दूर से लोग उनकी कला को देखने के लिए आते हैं. उनका आत्मविश्वास और कौशल उन्हें युवाओं के बीच प्रेरणा बना रहे हैं. इस तरह की साहसिकता से यह संदेश मिलता है कि यदि मन में जज्बा हो, तो किसी भी चुनौती को पार किया जा सकता है. नितयरंजन की कला अदलपुर गांव का गौरव बढ़ा रही है और उनकी इस प्रेरणादायक यात्रा को लोगों ने सराहा है.

नितयरंजन की साहसिक यात्रा
लोकल 18 से खास बातचीत के दौरान नितयरंजन ने बताया कि उन्होंने दो-तीन साल पहले तैराकी सीखी थी और हाल ही में पानी में कूदने की तकनीक पर महारत हासिल की है. नितयरंजन ने कहा, मैं 2-4 फीट नहीं, बल्कि 30 फीट ऊंचाई से भी कूदकर पानी में स्टंट कर सकता हूं. उनका कहना है कि सही तकनीक के इस्तेमाल से ऊंचाई से कूदने पर चोट नहीं लगती, लेकिन अनाड़ी व्यक्ति के लिए यह खतरनाक हो सकता है. उन्होंने नए लोगों को सलाह दी कि इस तरह के स्टंट करने से पहले सही तकनीक सीखना बेहद जरूरी है, ताकि किसी बड़े हादसे से बचा जा सके.

नितयरंजन की यह साहसिकता न केवल अदलपुर गांव के लिए गर्व की बात है, बल्कि यह युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणा का स्रोत भी है, जो उन्हें अपनी क्षमताओं को और अधिक विकसित करने के लिए प्रोत्साहित करती है.

Tags: Bihar News, Local18



Source link

x