ग्रह शांति पूजा के दौरान अनंत अंबानी ने राधिका मर्चेंट को लगाया गले, वीडियो हुआ वायरल


अनंत अंबानी और राध‍िका मर्चेंट की शादी से पहले अंबानी पर‍िवार ने ग्रह शांत‍ि पूजा रखी. इस पव‍ित्र अनुष्‍ठान में कुल देवता, रांदल मां की पूजा की जाती है. इसका मकसद नौ ग्रहों से अपने ल‍िए आशीर्वाद मांगना है, ताक‍ि पर‍िवार में जो उत्‍सव मनाया जा रहा है, उसमें खुशी बरकरार रहे. उन्‍हें असीम पॉजिटिव एनर्जी मिले, क्‍योंक‍ि वे एक जिंदगी की एक बेहद खूबसूरत पारी शुरू करने जा रहे हैं. इस समारोह का एक एक वीडियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अनंत और राध‍िका एक दूसरे को देखते हुए और अनुष्‍ठान में शामिल हो रहे हैं.

वीडियो में राधिका को एक ट्रेडिशनल गुजराती साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है. खूबसूरत नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका और एक ब्राह्मी नथ एक्सेसरीज़ से उनका लुक और भी निखर के आ रहा था. अनंत लाल कुर्ते में शानदार लग रहे थे, जिसे नेहरू जैकेट के साथ सजाया गया था. इसमें प्रतीक के तौर पर गाय की आकृत‍ि बनी हुई थी.वीडियो में अनंत अंबानी राध‍िका को गले लगाते नजर आए. वीडियो में राधिका ने अनंत को वरमाला पहनाई, जो उनके मिलन का प्रतीक है. इसके बाद दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं, जो इनके बीच गहरे प्‍यार और संबंध को दर्शाता है.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं लेकिन उनकी प्री वेडिंग सेरेमनी मार्च से चल रही है. अंबानी परिवार ने पिछले हफ्ते प्रतिष्ठित नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) में जोड़े के लिए एक भव्य संगीत समारोह का आयोजन क‍िया था. इस मौके पर ड्रेस कोड इंडियन रीगल ग्लैमर रखा गया था, जिसने इस अवसर की शाही आभा को और बढ़ा दिया. जैसे ही समारोह शुरू हुआ, कई मशहूर हस्तियों ने अपनी उपस्थिति से इसमें चार चांद लगा दिया. यह समारोह एक स्टार-स्टडेड इवेंट था जिसमें सलमान खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मौनी रॉय, दिशा पटानी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और वरुण धवन सहित कई मशहूर हस्तियों ने भाग लिया.





Source link

x