घर में बार-बार आती थी विदेशी लड़की, लगी रहती थी लोगों की भीड़, पुलिस ने मारा छापा, नजारा देख रह गई सन्न – Young uzbekistan gils used to come at colony house in sri ganganagar Rajasthan police raids got surprised to see flesh trade racket


श्रीगंगानगर. श्रीगंगानगर पुलिस ने वार्ड नंबर-11 की दशमेश कॉलोनी में चल रहे वेश्यावृत्ति के अड्डे पर पुलिस ने छापामारी की. वेश्यावृत्ति अड्डे के संचालक सहित कुल 8 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अड्डे से पकड़ी गई लड़कियों में उज्बेकिस्तान की एक महिला भी शामिल है. साथ ही राजस्थान सहित अन्य राज्यों की महिलाएं भी पुलिस की गिरफ्तर में आई हैं. फिलहाल श्रीगंगानगर की महिला पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. छापामारी के दौरान पुलिस ने मौके से 45 हजार रुपये की नगदी भी बरामद की है.

श्रीगंगानगर पुलिस ने बीती रात पुलिस ने वेश्यावृत्ति के एक बड़े रैकेट का भंडाफोड़ किया. श्रीगंगानगर के सीओ सिटी बी. आदित्य ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से दशमेश कॉलोनी के वार्ड नंबर 11 में देह व्यापार की लगातार शिकायतें मिल रही थीं. पुलिस ने एसपी गौरव यादव के निर्देश पर एक विशेष टीम का गठन किया. सीओ सिटी बी आदित्य, सेतिया चौकी प्रभारी सुशीला मीणा और पुरानी आबादी थाना प्रभारी गोविंदसिंह चारण सहित पुलिस बल ने छापेमारी की.

छापेमारी से पहले पुलिस नकली ग्राहक बनकर घर के अंदर पहुंची. जैसे ही सौदा तय हुआ, नकली ग्राहक ने पुलिस को एक्शन के लिए इशारा किया. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया. सीओ सिटी बी आदित्य ने यह भी बताया कि गिरफ्तार लड़कियों की उम्र 19 से 40 वर्ष के बीच है. मामले की जांच महिला थाना प्रभारी ज्योति नायक को सौंपी गई है.

FIRST PUBLISHED : August 8, 2024, 24:04 IST



Source link

x