घर से निकला युवक, वापस न लौटने पर ढूंढने निकले परिजन, फिर पुलिस का आया फोन, सुनकर मां हुई बेहोश


आरा/चंदन कुमार. बिहार के भोजपुर जिले में घर से निकले युवक की हत्या कर फेंका गया शव बरामद हुआ है. उसका शव के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के दुल्हीनगंज गांव के दुल्हनगंज-घाघा बाजार रोड में सड़क किनारे से बरामद हुआ है. मृतक के गले पर निशान, सूजन, उसके नाक, आंख मुंह में खून लगा मिला. चेहरे, बाल में मिट्टी लगी हुई थी. गर्दन व सीने पर खरोंच के निशान और गर्दन मुड़ी हुई मिली. जिसके कारण मृतक के परिजन द्वारा मारपीट कर व उसका गला दबाकर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया जा रहा है.

शव के मिलने से गांव और आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है. इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना जगदीशपुर थाना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. कुछ देर बाद उसकी पहचान हुई. उसके बाद पुलिस ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी. सूचना पाकर परिजन जगदीशपुर थाना पहुंचे. जिसके पश्चात पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया. बताया जाता है कि मृतक उदवंतनगर थाना क्षेत्र के गजराजगंज ओपी अंतर्गत बिशनपुरा गांव निवासी कवि तिवारी का 24 वर्षीय पुत्र अंकित आदित्य है. वह वर्तमान में नवादा थाना क्षेत्र के चंदवा हाउसिंग में अपने परिवार के साथ रहता था.

बड़े अरमान से यूपी पुलिस की परीक्षा देने पहुंचे दो युवक, दौड़ती आई पुलिस की टीम, फिर टूट गया सपना

मृतक के परिजन ने बताया कि शनिवार की रात करीब साढ़े आठ बजे वह घर से बिना कुछ कहे बाहर निकाला था और देर रात तक घर वापस नहीं लौटा. जिसके बाद परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की. लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था. अभी परिजन उसकी खोजबीन कर ही रहे थे. इसी बीच रविवार को जगदीशपुर थाना द्वारा फोन कर उन्हें सूचना दी गई की उसका शव बरामद हुआ है. जिसके बाद परिजन वहां पहुंचे. वहीं परिजन द्वारा मीडिया को कुछ भी बताने से इंकार कर दिया गया.

3 युवक कमरे में ले गए 1 लड़की, फिर कागज पर कराया साइन, युवती ने पुलिस को बताई चौंकाने वाली बात

परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसके साथ मारपीट की और फिर गला दबाकर हत्या कर दी गई. हालांकि उसकी हत्या किसने और क्यों की, इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. वहीं पुलिस द्वारा बनाए गए मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट के अनुसार भी मृतक की मौत मारपीट के साथ गला दबाकर प्रतीत हो रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा. बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया है. मृतक की मां अनुराधा तिवारी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Tags: ARA news, Bihar News



Source link

x