छह महीने बाद 'पठान' 11 देशों में मचाने वाला है धमाल, एक बार फिर होने जा रही है बड़ी रिलीज



4oa4sbug pathaan छह महीने बाद 'पठान' 11 देशों में मचाने वाला है धमाल, एक बार फिर होने जा रही है बड़ी रिलीज

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यशराज फिल्म्स की फिल्म पठान एक ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर है. जो ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 1050 करोड़ रुपयों की कमाई कर के हिंदी सिनेमा के इतिहास में दुनिया भर में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है! इस फिल्म में भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े ग्लोबल सुपरस्टार, शाहरुख खान, मेगास्टार दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं, और ये अब एक और इतिहास रचने जा रही है. शाहरुख खान की यह फिल्म रूस सहित कई देशों में रिलीज होने वाली है.

फिल्म पठान को रूस, आईएस, बेलारूस, उज्बेकिस्तान, कजाकिस्तान, अजरबैजान, ताजिकिस्तान, आर्मीनिया, जॉर्जिया, मोल्दोवा, किर्गिस्तान में रिलीज किया जाएगा. किसी भी भारतीय फिल्म के डब संस्करण  के लिए अब तक की सबसे व्यापक रिलीज मिली है! इसका डब संस्करण वहां 13 जुलाई को  3000 से ज्यादा  स्क्रीन्स पर रिलीज होगा. पठान फिल्म आदित्य चोपड़ा के प्रसिद्ध वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स का एक हिस्सा है जिसमें एक था टाइगर, टाइगर ज़िंदा है और युद्ध जैसे ब्लॉकबस्टर भी शामिल हैं! 

आपको बता दें कि 25 जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान की पठान का जलवा भारत ही नहीं देश के कोने कोने तक देखने को मिला है. वहीं सिद्धार्थ आनंद निर्देशित भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म ने 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर की है. फिल्म को कई देशों में भरपूर प्यार मिला था. फिल्म पठान शाहरुख खान के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म भी है. 

दीपिका पादुकोण का शानदार एयरपोर्ट लुक, आप ली लें सकते हैं आइडिया



Source link

x