जब राजस्थान के सीएम तलने लगे जलेबी, वायरल हुई फोटो, यूजर्स बोले स्वाद अच्छा है


जयपुर. भाजपा हरियाणा में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है. नतीजों में भाजपा ने बहुमत के आंकड़े को पार कर लिया. इस अवसर पर राजस्थान के जयपुर में प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जश्न मनाया. सीएम भजनलाल शर्मा ने भाजपा की जीत की खुशी के मौके पर जलेबी बनाकर लोगों का आभार जताया. सीएम ने हरियाणा की जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि ‘मैं हरियाणा के लोगों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा की केंद्रीय नेतृत्व और सीएम नायब सिंह सैनी के प्रति उनके अडिग समर्थन के लिए धन्यवाद करता हूं. हम अपने वादों पर खरे उतरेंगे.’

हरियाणा में चुनाव के नतीजों पर भजनलाल शर्मा के जलेबी तलने पर कई यूजर्स ने अच्छे कमेंट किए. एक यूजर इंद्र प्रकाश शर्मा ने एक्स पर कहा कि जलेबी दिवस की हार्दिक बधाई. वहीं दूसरे यूजर राजू हिंदुस्तानी ने कहा कि स्वाद अच्छा है, जलेबी का. सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता ने पीएम मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की बात पर मुहर लगाया है. हरियाणा की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी की उस बात पर मुहर लगाई है कि हम जो कहते हैं वो करते हैं.

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस झूठ का सहारा लेती है. आने वाले समय में जहां भी चुनाव होंगे भाजपा बहुत बड़े बहुमत से जीत दर्ज करेगी. उन्होंने आगे कहा कि हरियाणा दौरे के दौरान मैंने यह भविष्यवाणी की थी कि हम जीत का हैट्रिक बनाएंगे. जबकि कांग्रेस झूठी अफवाह फैलाने में लगी है, लोगों ने भाजपा के पक्ष में निर्णायक प्रतिक्रिया दी है. भाजपा केवल एक और विजय के लिए तैयार नहीं है, बल्कि हम राष्ट्रीय स्तर पर चौथी बार सत्ता में आने का भी आत्मविश्वास रखते हैं.

FIRST PUBLISHED : October 8, 2024, 23:33 IST



Source link

x