जब सलमान खान 10 घंटे हुए लेट, तो डायरेक्टर पर बरस पड़ी थी एक्ट्रेस, बोलीं- किसी की हिम्मत नहीं हो रही थी…’


नई दिल्ली. एक्ट्रेस ग्रुशा कपूर हाल ही में शाहिद कपूर और कृति सैनन की रिलीज हुई ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में नजर आईं. अब उन्होंने सलमान खान के साथ काम करने के दौरान का एक मजेदार किस्सा शेयर किया. ग्रुशा कपूर ने बताया कि एक फिल्म की शूटिंग के लिए सलमान कई घंटे लेट से सेट पर पहुंचे थे, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपना आपा खो दिया था. इसके बाद उन्होंने भाईजान के सामने ही डायरेक्टर की जमकर क्लास लगा दी थी.

सिद्धार्थ कन्नन के साथ इंटरव्यू के दौरान ग्रुशा कपूर ने बताया कि उन्होंने साल 1999 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘जानम समझा करो’ में काम किया था, जिसमें उर्मिला मातोंडकर भी थीं. ग्रुशा कपूर ने कहा, हम मड आइलैंड में शूट कर रहे थे. सुबह 9 बजे की शिफ्ट थी, तो मैं 8.30 तक पहुंच गई. बाकी सभी स्टार्स भी वहां पर थे. सारे एंगल्स से शूट हो गए जो सलमान के बिना हो सकते थे क्योंकि अभी तक वह आए नहीं थे.’

सलमान खान के स्टारडम के बारे में पता नहीं था
एक्ट्रेस ने बताया कि सलमान खान शाम को लगभग 7-8 बजे करीब पहुंचे थे और हम थक गए थे इंतजार करते-करते. हम तो टीवी एक्टर हैं और समय के हिसाब से हमारा पैकअप का टाइम हो गया है. ग्रुशा ने बताया कि उस वक्त सोशल मीडिया नहीं था तो हमें सलमान खान के स्टारडम के बार में पता नहीं था.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Salman khan, Urmila Matondkar





Source link

x