जयपुर: बार में बालाएं कर रही थी अश्लील डांस, पुलिस पहुंची तो मस्ती में डूबे ग्राहकों में मची भगदड़, कई धरे गए



Jaipur News 1 जयपुर: बार में बालाएं कर रही थी अश्लील डांस, पुलिस पहुंची तो मस्ती में डूबे ग्राहकों में मची भगदड़, कई धरे गए

हाइलाइट्स

अवैध डांस एवं बीयर बार पर जयपुर पुलिस की कार्रवाई
जयपुर के जगतपुरा, मालवीय नगर और ज्योति नगर में की कार्रवाई
बाहरी राज्यों से लड़कियां बुलवाकर बार में करवाया जा रहा था अश्लील डांस

विष्णु शर्मा.

जयपुर. राजधानी जयपुर में पुलिस ने शहर में संचालित अवैध डांस व बीयर बार पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर हड़कंप मचा दिया. पुलिस कमिश्नर एडीजी बीजू जार्ज जोसफ के निर्देश पर शनिवार रात को की गई इस कार्रवाई से वहां मौजूद ग्राहकों और बार संचालकों में भगदड़ मच गई. पुलिस ने कई बार संचालकों और बार बालाओं समेत अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. शहर के मालवीय नगर में पुलिस कार्रवाई में पकड़ी गई बार बालाएं दिल्ली की रहने वाली बताई जा रही है.

नए पुलिस कमिश्नर एडीजी बीजू जार्ज जोसफ ने हाल ही कार्यभार संभाला है. उसके बाद उन्होंने पुलिस बेड़े को शहर में संचालित अवैध डांस व बीयर बार पर कार्रवाई के निर्देश दिए थे. कमिश्नर के निर्देश के बाद पुलिस अमला हरकत में आया और ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू की. इसके तहत शहर में कई जगहों पर छापामारी की गई. पुलिस ने जयपुर शहर के मालवीय नगर और ज्योति नगर समेत कई जगहों पर अवैध डांस बार पर छापामार कार्रवाई कर हड़कंप मचा दिया.

मालवीय नगर में 5 महिलाओं सहित 15 लोग गिरफ्तार
वहां बाहरी राज्यों की बार बालाओं से अश्लील डांस करवाया जा रहा था. पुलिस ने इस कार्रवाई में कई क्लब संचालकों के साथ ग्राहकों को भी दबोचा है. पुलिस ने मालवीय नगर में 5 महिलाओं सहित 15 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं जगतपुरा रोड पर स्थित एक बार में अश्लील डांस हो रहा था. वहां डीसीपी ज्ञानचंद यादव के निर्देश पर पुलिस पहुंची. वहां बार में कई लड़कियों को पकड़ा गया. पकड़ी गई लड़कियां दिल्ली की बताई जा रही है. बीयर बार और डांस बार में छापे की इस कार्रवाई की सूचना के बाद कई जगह बार बंद कर दिए गए. पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ में जुटी है.

बार के समय को लेकर कई बार चिक-चिक हो चुकी है
उल्लेखनीय है कि जयपुर शहर में बार के बंद होने के समय को लेकर पहले भी कई बार नए-नए आदेश जा चुके हैं. इन आदेशों की एक दो दिन तो सख्ती से पालना होती है लेकिन बाद में मामला फिर पुराने ढर्रा पर आ जाता है. इसको लेकर कई बार नेताओं की बयानबाजी भी सामने आ चुकी है. वहीं शहर रात को शराब ठेके के बंद होने के बाद भी कई जगह बैकडोर से शराब की सप्लाई होती रहती है. इसको लेकर भी कई मामले सामने आ चुके हैं.

Tags: Crime News, Girls Dance, Jaipur news, Rajasthan news



Source link

x