जीजा के साथ साली गई दिल्ली, लड़की के पिता ने किया फोन, कहा- बेटी कहां है? फिर सामने आई सच्चाई


अमेठी. यूपी के अमेठी में भाभी की डिलिवरी का बहाना बनाकर साली को लेकर दिल्ली पहुंचे जीजा के घर साली की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. देर रात जीजा अंकित साली के शव को प्राइवेट एम्बुलेंस से ले गया और शव को घर के बाहर रखकर फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर आरोपी जीजा पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवई की मांग की है.

दरअसल ये पूरा मामला मुंशीगंज थाना क्षेत्र के पलिया गांव का है, जहां के रहने वाले दिलीप कुमार ने अपनी बेटी नीतू की शादी अयोध्या जिले के बीकापुर थाना क्षेत्र के सहजपुर गांव में की थी. करीब 15 दिन पहले नीतू का देवर अंकित भाई के ससुराल पहुंचा और भाभी की डिलीवरी का बहाना बनाकर 22 वर्षीय साली दिव्यांशु को लेकर दिल्ली पहुंच गया. 5 जुलाई को पिता दिलीप को किसी अन्य से जानकारी मिली की दिव्यांशु की मौत हो गई है.

कार के पीछे लिखे थे 6 शब्द, भागकर पहुंचा दरोगा, पूछा- कौन हो तुम? शख्स ने कहा मैं… जवाब सुन उड़े पुलिस के होश

12 बजे प्राइवेट एम्बुलेंस से शव लेकर घर पहुंचा
जानकारी मिलने के बाद पिता ने जब अंकित को फोन किया तो अंकित ने बताया कि चार जुलाई को दिव्यांशु ने फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली है. देर रात अंकित दिल्ली से दिव्यांशु के शव को निजी एम्बुलेंस से लेकर पहुंचा और शव को घर के बाहर रखकर फरार हो गया. वहीं मृतका के चाचा जीत बहादुर का आरोप है कि बड़ी बेटी का देवर अंकित नौकरी के लिए दिव्यांशु को लेकर दिल्ली गया और उसकी हत्या कर दी. देर रात करीब 12 बजे प्राइवेट एम्बुलेंस से शव लेकर घर पहुंचा और शव को घर के बाहर रखकर मौके से फरार हो गया. मुंशीगंज कोतवाली में तहरीर दी गई लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई.

रेलवे स्टेशन पर हाथ में बैग लिए खड़ा था युवक, GRP ने प्यार से कहा- बेटा तलाशी कराओ, मिला कुछ ऐसा, भागे अफसर…

बहन ने कहा जहर खिलाकर फांसी के फंदे पर लटकाकर हत्या कर दी
मृतका की बहन किरन ने कहा कि उसकी बहन का देवर झूठ बोलकर उसकी बहन को लेकर दिल्ली गया है उसे जहर खिलाकर फांसी के फंदे पर लटकाकर हत्या कर दी. मेरी मम्मी को भी मौके पर झूठ बोलकर बुलाया गया और बाद में जानकारी हुई कि उसकी हत्या कर दी गई है. मुझे न्याय चाहिए. वहीं पूरे मामले पर मुंशीगंज कोतवाली थाना प्रभारी प्रेमचंद्र गौतम ने कहा कि तहरीर मिली है. मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Amethi news, UP news



Source link

x