जुरेल या यशस्वी नहीं, सहवाग ने इस खिलाड़ी के लिए कहा- वह अधिक श्रेय का हकदार है…


नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच खेले गए चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय गेंदबाजों का दबदबा रहा. भारत के लिए इस मैच में कुलदीप यादव और आर अश्विन ने अपना कहर बरपाया. कुलदीप ने 4 विकेट लिए तो वहीं, अश्विन ने 5 विकेट अपने नाम किए. मैच के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने कुलदीप की जमकर तारीफ की है. सहवाग का कहना है कि कुलदीप भारत के सबसे कम हाइप किए जाने वाले क्रिकेटर हैं.

तीसरे दिन के खेल के दौरान वीरेंद्र सहवाग ने अपने एक्स अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “जब हाइप की बात आती है, तो सबसे कम प्रचारित खिलाड़ियों में से एक हैं कुलदीप यादव. वे कई वर्षों तक असाधारण रहे हैं. लेकिन उसे अगली बड़ी चीज़ के रूप में प्रचारित करने के लिए कभी कोई ऑनलाइन प्रशंसक क्लब या लोग नहीं मिले. उसे जितना श्रेय और प्रचार मिला उससे कहीं अधिक वह श्रेय का हकदार है.”

Ind vs Eng: ‘ज्यादा हीरो मत बन…’ मैच के दौरान रोहित शर्मा ने सरफराज खान को लगाई डांट, वीडियो

sehwag 2024 02 554c47cbe6e664b621fe4369775fdbb6 जुरेल या यशस्वी नहीं, सहवाग ने इस खिलाड़ी के लिए कहा- वह अधिक श्रेय का हकदार है...

AUS vs NZ: टी20 के बाद ऑस्ट्रेलिया की नजर टेस्ट सीरीज पर, न्यूजीलैंड का करना चाहेगी काम तमाम, देखें स्क्वॉड

अश्विन ने एक तरफ से तीन शुरुआती झटके देकर इंग्लैंड की बल्लेबाजी क्रम को झकझोरा तो कुलदीप यादव ने आकर दबाब बढ़ा दिया. उन्होंने दूसरी पारी में 4 सफलता हासिल की जिसमें सभी अहम विकेट थे. कप्तान बेन स्टोक्स और फिफ्टी जमाने वाले जैक क्राउले को उन्होंने बोल्ड करके वापस जाने पर मजबूर किया. टॉम हार्टली और ओली रॉबिनसन का शिकार भी कुलदीप यादव ने ही किया. कुलदीप अब तक इस सीरीज में 8 विकेट चटका चुके हैं.

Tags: IND vs ENG, Virender sehwag



Source link

x