ज्योतिषी के चक्कर में फंसे नेताजी … कराती थी मरे हुए रिश्तेदारों से बात, जब खुली पोल, तो उड़े होश!


दुनिया भर में अपनी खूबसूरती और मौसम के लिए मशहूर फ्रांस की राजनीति सुर्खियां बटोरती रही है. खासतौर पर यहां के नेताओं की निजी ज़िंदगी और उनकी रंगीन मिज़ाजी के किस्से भी कम नहीं हैं. हालांकि इस बात जो नेता चर्चा में हैं, वो राष्ट्रपति या मंत्रियों के स्तर के तो नहीं लेकिन एक खूबसूरत शहर के मेयर हैं. उनके साथ जो हुआ, वो सुनकर आप दंग रह जाएंगे.

इस खबर को सुनकर आपको यकीन हो जाएगा कि अपने देश ही नहीं विदेशों में भी अंधविश्वास के नाम पर ठगी का धंधा चलता है. इस वक्त फ्रांस में एक नेताजी के साथ हुई ऐसी ही ठगी और मक्कारी का केस सुर्खियों में है. दक्षिणी फ्रांस के Agde शहर के मेयर गिल्स दि एतोरे (Gilles d’Ettore) इस ठगी का शिकार हुए, वो भी एक महिला ज्योतिषी के हाथ.

ज्योतिषी के चक्कर में हुए बर्बाद
गिल्स दि एतोरे (Gilles d’Ettore) की मुलाकात सोफिया मार्तिनेज़ (Sophia Martinez) नाम की ज्योतिषी से हुई, जो मृत लोगों की आत्माओं से बात करने का दावा करती थी. जब मेयर ने उसे अपने दिवंगत पिता की आत्मा से संपर्क करने को कहा, तो उसने इसकी कोशिश की. अचानक उसकी आवाज़ मेयर के पिता की आवाज़ में तब्दील हो गई, जिससे उसे यकीन हो गया कि महिला उनसे बात कर सकती है. पिछले 4 साल से महिला कभी आमने-सामने तो कभी फोन कॉल्स पर मरे हुए रिश्तेदारों के फरिश्ते होने का दावा करती थी और मेयर से तरह-तरह के काम निकलवाती रही.

सच जानकर सन्न रह गए मेयर
मेयर ने महिला ज्योतिषी और उसके परिवार को थाईलैंड और पोलिनेशया में शानदार छुट्टियों के लिए पैसे दिए, ये पैसे भी पब्लिक फंड से दिए गए. उसके रिश्तेदारों को नौकरी दी और उसका घर रेनोवेट कराया. आपको जानकर हैरानी होगी कि मेयर पहले सीक्रेट सर्विस और पुलिस विभाग में काम कर चुके हैं, ऐसे में कोई यकीन नहीं कर पा रहा कि वो महिला के झांसे में आ गए. फिलहाल ये मामला पुलिस के पास है और महिला को जेल भेजा जा चुका है. वहीं मेयर पर इस्तीफा देने का दबाव डाला जा रहा है.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



Source link

x