टू स्टेट्स के लिए पहली दूसरी या तीसरी पसंद भी नहीं थे अर्जुन कपूर, इन तीन हीरो को पहले ऑफर हुई थी मूवी



kdbgomq8 2 टू स्टेट्स के लिए पहली दूसरी या तीसरी पसंद भी नहीं थे अर्जुन कपूर, इन तीन हीरो को पहले ऑफर हुई थी मूवी

फिल्मी घराने से ताल्लुक रखने के बाद भी अर्जुन कपूर का फिल्म करियर कुछ खास कामयाब नहीं रहा है. वो पिछले करीब दस साल से हिट के लिए लगातार संघर्ष करते नजर हैं. तकरीबन दस साल पहले आई फिल्म टू स्टेट्स उनके फिल्मी बुके की आखिरी हिट फिल्म है. इसके बाद जो भी फिल्म रिलीज हुईं. उसमें अर्जुन कपूर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके. हैरानी की बात ये है कि टू स्टेट्स के लिए भी अर्जुन कपूर मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे उनसे पहले ये फिल्म तीन और हीरोज को ऑफर हुई थी. लेकिन किसी ने फिल्म करने से इंकार कर दिया तो किसी की बात नहीं बन सकी. आपको बताते हैं कौन से हैं वो तीन हीरोज, जिन्हें अर्जुन कपूर से पहले ऑफर हुई थी फिल्म टू स्टेट्स.

टू स्टेट्स मूवी के लिए प्रड्यूसर्स की सबसे पहली पसंद सैफ अली खान थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ अली खान ने फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट भी सुनी थी. लेकिन कहानी सुनने के बाद उन्होंने फिल्म करने से इंकार कर दिया. सैफ अली खान के बाद ये फिल्म ऑफर की गई शाहरुख खान को. बताया जाता है कि शाहरुख खान को फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई. और, उन्होंने फिल्म करने में दिलचस्पी भी दिखाई. लेकिन उनकी शर्त ये थी कि वो अपने सारे प्रोजेक्ट निबटाने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. लेकिन फिल्म के मेकर्स इतना रुकना नहीं चाहते थे. सो ये फिल्म शाहरुख खान के हाथ से भी निकल गई.

शाहरुख खान के बाद मेकर्स ने इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर को अप्रोच किया. रणबीर कपूर से भी बातचीत के दौर चले लेकिन रणबीर कपूर और मेकर्स के बीच बात जम नहीं सकी. जिसके बाद रणबीर कपूर भी टू स्टेट्स का हिस्सा नहीं बन सके. इन तीन हीरोज के इंकार के बाद फिल्म अर्जुन कपूर की झोली में गिरी. इस फिल्म में उनकी और आलिया भट्ट की जोड़ी बेहद पसंद की गई.



Source link

x