टॉयलेट करने गए शिक्षा मंत्री, चीखते-चिल्लाते भागे बाहर, सीधे पहुंच गए अस्पताल


राजस्थान के शिक्षा मंत्री को अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा. वो एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने श्रीपुरा गए थे. वहां कार्यक्रम के बीच में ही मधुमक्खियों ने अटैक कर दिया. कार्यक्रम में आए कई लोगों को मधुमक्खियों ने अपना शिकार बनाया. कई लोग मधुमक्खी के डंक से घायल हो गए. आनन-फानन में मदन दिलावर को अस्पताल ले जाया गया.

जानकारी के मुताबिक़, घटना आज दोपहर की है. रावतभाटा में एक कार्यक्रम चल रहा था. इसमें शिक्षा मंत्री मदन दिलावर शामिल थे. अचानक कार्यक्रम स्थल पर मधुमक्खियों ने अटैक कर दिया. कई मक्खियों ने मदन दिलावर को भी काट लिया. अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. इन इंफेक्शन से बचाने के लिए उन्हें इंजेक्शन लगाए गए. इसके अलावा उनका बीपी भी काफी बढ़ा हुआ बताया जा रहा है.

मच गया हड़कंप
शिक्षा मंत्री भैंसरोड़गढ़ पंचायत समिति का निरीक्षण करने गए थे. जब वो शौचालय के अंदर गए तो वहां मधुमक्खियों ने उनपर हमला कर दिया. ये देखकर अधिकारीयों के होश उड़ गए. तुरंत चादर से शिक्षा मंत्री को ढंका गया. लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी. शिक्षा मंत्री को कई बार डंक मारा जा चुका था. उनके अलावा कई अन्य लोगों पर भी मधुमक्खियों ने हमला किया.

चल रहा था ये कार्यक्रम
बता दें कि मदन दिलावर ने गुरुवार को भी कोटा के जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान के भूमि पूजन कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. इस दौरान उन्होंने आने वाले सालों में डेढ़ लाख टीचर्स की बहाली की घोषणा की. साथ ही बताया कि राज्य सरकार में बीस हजार नए शिक्षक नियुक्त किये हैं. अटकी हुई नियुक्तियों को भी जल्द से जल्द बहाल करने के बारे में मदन दिलावर बोलते नजर आए.

FIRST PUBLISHED : October 11, 2024, 17:08 IST



Source link

x