टॉयलेट सीट के सामने रखी थी बोतल, युवती को हुआ शक, चेक करते ही मिला कुछ ऐसा कि उड़ गए होश – Girl went for Toilet found suspicious cleaner placed before seat Got stunned to find bizarre thing inside bottle in Panchkula weird news


पंचकुला. टॉयलेट सीट के सामने क्लीनर की बोतल में मोबाइल कैमरा रखकर टॉयलेट में आने वाली लड़कियों का वीडियो बनाए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पिंजौर थाना में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्जकर उन्हें गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. पुलिस के मुताबिक 25 वर्षीय लड़‌की ने शिकायत में बताया कि वह और उसकी सहेली सहित चार लड़कियां ऑफिस में काम करती हैं. ऑफिस के मालिक ने उन्हें सामने की दुकान के टॉयलेट का इस्तेमाल करने को कहा था. जब पीड़िता अपनी सहेलियों के साथ टॉयलेट गई तो उन्हें वहां हार्पिक की बोतल दिखी. युवतियों को शक हुआ तो बोतल को चेक किया और पाया कि उसमें छेद हो रखा है.

युवतियों ने जब गौर से देखा कि बोतल के भीतर मोबाइल रखा हुआ है और उसमें वीडियो रिकॉर्डिंग चल रहा थी. मोबाइल लेकर पीड़िता अपने बॉस के पास पहुंची तो बॉस ने पुलिस में शिकायत देने के बजाए उसे डांटा और मोबाइल की वीडियो रिकॉर्डिंग डिलीट कर दी. यहां तक कि पीड़िता ने टॉयलेट में रखे हुए क्लीनर की जो फोटो ली थी, उसे भी डिलीट करवा दिया. ऑफिस संचालक ने पीड़िता को धमकाते हुए किसी के साथ जिक्र ना करने की बात कही. उसके बाद पीड़िता ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. परिजन पूरे गांव के लोगों के साथ पिंजौर पुलिस थाना पहुंचे और मामले की शिकायत पुलिस से की.

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मोबइल भी दोनों आरोपियों से ले लिया जिससे वीडियो बनाया जा रहा था. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियो को गिरफ्तार किया गया है. मामले में जांच पड़ताल की जा रही है. पुलिस यह भी जांच कर रही है कि आरोपियों के द्वारा कितनी लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाए गए हैं.

FIRST PUBLISHED : July 4, 2024, 24:09 IST



Source link

x