ट्रेन के AC कोच में सो रहे थे पति-पत्नी, पास में था बैग, फिर जो हुआ जानकर GRP भी हैरान


झांसी. पनवेल-गोरखपुर ट्रेन के एसी कोच में बैठे सर्राफा कारोबारी यात्री की 15 लाख रुपए की ज्वेलरी ट्रेन से चोरी हो गई. इस घटना के बाद ट्रेन में हड़कंप मच गया. यात्री अपने परिवार के साथ ट्रेन में बैठकर मुंबई से झांसी जा रहा था. मुंबई के घाटकोपर के रहने वाले सर्राफा कारोबारी दीनदयाल गुप्ता का ज्वेलरी भरा ट्राली बैग ट्रेन के सबसे हाई सिक्योरिटी कोच से चोरी हुआ है. आइए जानते हैं पूरा मामला.

पनवेल गोरखपुर एक्सप्रेस के A1 बोगी में बैठे सर्राफा कारोबारी दीनदयाल गुप्ता ने बताया सुबह 6:00 बजे विदिशा स्टेशन से थोड़ा सा आगे जब पत्नी की आंख खुली, तब उसका ट्राली वाला बैग गायब था. जिसमें सोने के आभूषण के साथ दूसरे कीमती सामान रखे हुए थे. ट्रेन के सबसे हाईटेक कोच से चोरी होने की जानकारी यात्री ने 139 नंबर पर दी. इसके बाद पीड़ित यात्री ने झांसी रेलवे स्टेशन पर उतरकर पूरे मामले के लिखित शिकायत जीआरपी थाने में दर्ज कराई.

ट्रेन में भिखारी बनकर पैसे मांग रहा था युवक, तभी आई GRP, नाम सुनते ही चौंका जवान

जीआरपी कर रही जांच
वहीं इस घटना के बाद एसपी जीआरपी का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. चोरी की वारदात मध्य प्रदेश के विदिशा स्टेशन के आसपास बताई गई है. जीआरपी पुलिस को इस पूरे मामले की जांच कर चोरों की तलाश में लगा दिया गया है. पीड़ित सर्राफा कारोबारी की पत्नी ने बताया कि उसमें मेरी 4 बैंगल्स थीं, दो सोने के सिक्के थे एक 10 ग्राम का और दूसरा 100 ग्राम का था.

महिला की आंख खुली तो ज्वेलरी गायब
उन्होंने आगे बताया कि 12 से 15 लाख तक की कुल ज्वेलरी बैग में थी. जिसे बैग सहित चोर उठा ले गए. महिला ने बताया कि हिटारची के पास हम लोगों ने बैग चेक किया था तब उसमें ज्वेलरी थी. उसके बाद बेटे के कपड़े चेंज करने के लिए जब उठी तो देखा बैग गायब था.

Tags: Indian Railway news, Jhansi news, UP news



Source link

x