ट्रेन से उतरते ही तेज-तेज चलने लगा युवक, GRP को हुआ शक, रोककर ली तलाशी, बैग खोला तो मच गई खलबली


कोटाः राजस्थान के कोटा से हैरान करने वाली खबर सामने आयी है. यहां एक युवक कोटा जंक्शन पर ट्रेन से उतरा. वह तेज चलकर जाने लगा. उसके कंधों पर भारी बैग टंगा हुआ था. जीआरपी की टीम को उस पर शक हुआ, तो तुरंत उसे रोक लिया. इसके बाद जैसे ही उसके बैग की तलाशी ली गई. तो टीम के होश उड़ गए. उसके पास से 7 किलो अवैध मादक पदार्थ (गांजा) बरामद किया गया. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ की जा रही है.

ट्रेन शालीमार उदयपुर एक्सप्रेस में देर रात कोटा रेलवे स्टेशन पर आकर रुकी. ट्रेन से सवारियां उतरीं, लेकिन एक युवक उतरते ही तेज चाल से चलने लगा. वह पुलिस से नजरें चुरा रहा था. जीआरपी की टीम को उस पर शक हो गया. इसके बाद उससे पूछताछ की गई, तो वह जीआरपी टीम के सवालों का सटीक जबाव नहीं दे पाया. फिर टीम ने उसके बैग की तलाशी ली. जिसमें से 7 किलो 350 ग्राम गांजा अलग-अलग पैकेट्स में मिला. पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार कर लिया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जीआरपी के थानाधिकारी संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि ट्रेनों की सघन चेकिंग अभियान के साथ ट्रेन शालीमार उदयपुर एक्सप्रेस में एक व्यक्ति संदिग्ध हालत में दिखाई दिया. उस पर शक हुआ तो, जीआरपी की टीम ने उससे पूछताछ की. फिर जब उसके पिट्ठू बेग की तलाशी ली गई, तो उसमें 7 किलो 350 ग्राम गांजा बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि वह गांजा बेचने की फिराक से शहर आया था.

जीआरपी ने आरोपी तस्कर दिलशेर खान को गिरफ्तार कर लिया. वह टोंक शहर को रहने वाला है. पुलिस ने उसके खिलाफ  NDPS एक्ट में मामला दर्ज कर लिया. उससे गांजा खरीद के बारे में पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस लगातार अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वालों की धरपकड़ कर रही है. ऐसे में संदिग्ध व्यक्तियों की तलाशी ली जा रही है. इसी क्रम में जीआरपी की टीम को यह संदिग्ध युवक दिखाई दिया था. उससे पूछताछ करने के बाद वह ठीक जबाव नहीं दे पाया. तलाशी लेने पर अवैध गांजा बरामद किया गया.

Tags: Kota news, Rajasthan latest news, Rajasthan news



Source link

x