दिल्ली के इस बाजार में सिर्फ ₹60 में मिलती है टीशर्ट, शाम को शॉपिंग के लिए उमड़ती है भीड़,जानें लोकेशन



3313341 HYP 0 FEATUREIMG 20230803 180901 दिल्ली के इस बाजार में सिर्फ ₹60 में मिलती है टीशर्ट, शाम को शॉपिंग के लिए उमड़ती है भीड़,जानें लोकेशन

अभिषेक तिवारी/दिल्ली :वैसे तो भारत के कई शहरों में कपड़ों का होलसेल मार्केट मौजूद है, लेकिन ज्यादातर प्रसिद्ध मार्केट दिल्ली में ही देखने को मिलते हैं. यहां सरोजनी मार्केट, लाजपत मार्केट, करोल बाग, पालिका, चांदनी चौक समेत कई मार्केट सस्ती खरीदारी के लिए देश दुनिया मे बेहद मशहूर हैं. ऐसे ही एक मार्केट है गांधीनगर, जहां टी-शर्ट, शर्ट के साथ दूसरे सभी तरह के कपड़े मिलते हैं. खास बात यह है कि इसकी कीमत बेहद सस्ती होती है. ₹60 से ही बेहतरीन कपड़ों की खरीदारी शुरू हो जाती है.

इस बाजार में अपनी दुकान चला रहे कुलदीप ने लोकल 18 से बताया कि हमारे यहां ₹60 से फैंसी टीशर्ट शुरू है, जो कि ₹100 तक जाते हैं. यहां 6 की एक पैकेट होती है, जिसकी कीमत पीस के हिसाब से तय होती है .हमारे यहां टी-शर्ट के अलावा लड़कियों के लैगी समेत अन्य उत्पाद भी मिल जाते हैं.

ऐसे पहुंचे इस बाजार में
यह बाजार गांधीनगर के सुभाष रोड पर स्थित है. गांधीनगर बाजार को एशिया का सबसे बड़ा रेडिमेंट का बाजार कहा जाता है. इस बाजार में पहुंचने के लिए नजदीकी मेट्रो स्टेशन शास्त्री पार्क है. मेट्रो से ₹10 का ऑटो रिक्शा लेकर आप इस बाजार में आ सकते हैं. और रोड के जीने से उतरते ही इनकी दुकान है.

सोमवार रहता है बंदर
गांधीनगर बाजार सोमवार को साप्ताहिक बंद रहता है. यहां पर बाजार की दुकानें सुबह 10:00 बजे से रात 9:00 बजे तक लगी रहती है.

Tags: Delhi news, Hindi news, Local18



Source link

x