दिल्ली के शाहीन बाग में मिलने वाले चिकन अफगानी समोसे ने जीत लिया लोगों का दिल, जानिए क्या है खास



a6eeqc58 afghani chicken samosa दिल्ली के शाहीन बाग में मिलने वाले चिकन अफगानी समोसे ने जीत लिया लोगों का दिल, जानिए क्या है खास

आज के समय में इंटरनेट एक ऐसी जगह बन गई है जो हमें घर पर बैठे ही दुनिया के हर कोने पर पहुंचा सकते हैं.
आप अपने किचन में बैठे हुए ही पूरे दुनिया की सैर कर सकते हैं और कहा क्या चल रहा है ये भी जान सकते हैं. इंटरनेट पर आजकल लोग खाने के कई तरह के वीडियोज शेयर कर रहे हैं. जिसमें नॉर्मल खाने को फ्यूजन स्टाइल से सर्व किया जा रहा है. बता दें कि इस लिस्ट में एक और वीडियो शामिल हुआ है जिसने लोगों के बीच हलचल पैदा कर दी है. अफगानिस्तान का एक विक्रेता दिल्ली की सड़कों पर एक अनूठी पेशकश लेकर आया है – अफगानी चिकन समोसा. इस समोसे से ज्यादा ये वीडियो उस वेंडर के समोसे बेचने के स्टाइल के चलते वायरल हो रहा है. जिसमें वो लोगों से बड़े प्यार से कहता दिख रहा है कि, “अच्छा नहीं, तो पैसा न दे.” 

एक मीठी मुस्कान के साथ, वेंडर एक फूड व्लॉगर के बनाए इस वीडियो से सभी भारतीयों को हार्दिक शुभकामनाएं देता है. वह दर्शकों को दिल्ली के शाहीन बाग में अपने विशेष अफगानी चिकन समोसा का स्वाद लेने के लिए भी आमंत्रित करता है. “बहुत स्वादिष्ट है, बहुत बढ़िया है ” वह गर्व से दावा करते हैं।

30 रुपए की कीमक वाले इस समोसे को वो दो टुकड़ों में काटता है, उन्हें एक प्लेट पर रखता है और उसमें तंदूरी सॉस, मेयोनेज़ और कुछ चटनी मिलाकर एक बेहतरीन डिश बना जेता है. वीडियो में व्लॉगर को हर बाइट का आनंद लेते हुए भी दिखाया गया है.

यहां देखें वीडियो:

वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था और एक हफ्ते से भी कम समय में इसे 7 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. 

उनके स्टॉल पर आए एक यूजर ने पोस्ट के नीचे कमेंट किया, “पिछले महीने वहां था. भाई से फ़ारसी में बात की. उनका चिकन शावरमा ज़रूर आज़माना चाहिए!!”

एक दूसरे यूजर ने लिखा, “वह बहुत दयालु हैं और स्वाद वास्तव में बहुत अच्छा और अलग है.”

इस बीच, कुछ लोगों ने तारीफ करते हुए कहा, “वह औसत बॉलीवुड अभिनेताओं की तुलना में अधिक सुंदर हैं,” और “यार, ये अफगानी लोग बहुत सुंदर हैं.”

किसी ने मजाक में कहा, “वह समोसा क्यों बेच रहा है? उन्हें अभी बॉलीवुड पर हावी होना चाहिए.





Source link

x